प्रयागराज, जेएनएन। शहर से करीब 40 किमी दूर मेजा में मंगलवार की सुबह सड़क हादसा हुआ। मेजा के औंता गांव के निकट दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से जख्‍मी हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जख्‍मी को अस्‍पताल में भर्ती कराया और दोनों शवों को कब्‍जे में ले लिया।

आकाश अंतिम यात्रा में शामिल होने के लिए जा रहा था

मेजा के अतरैला निवासी रामबाबू का 24 वर्षीय पुत्र आकाश कुमार की मिश्रपुर गांव निवासी फुफेरी सास का निधन हो गया। अंतिम यात्रा में शामिल होने के लिए आकाश बाइक से मंगलवार की सुबह जा रहा था। उसके साथ उसका दोस्‍त अजित कुमार पुत्र जगदंबा निवासी बचकुंदा भी था। औंता गांव के समीप सामने से आ रही बाइक से उसका वाहन टकरा गया। दूसरी बाइक पर लालगंज थाना क्षेत्र के दिवार बसेरा गांव निवासी राम प्रकाश मौर्य का 28 वर्षीय पुत्र योगेश मौर्या सवार था। वह सिरसा में मोबाइल बनवा कर वापस घर जा रहा था।

गंभीर रूप से जख्‍मी अजित सीएचसी रामनगर में भर्ती

दोनों बाइकों में जोरदार भिड़ंत में आकाश व योगेश की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अजित कुमार गंभीर रूप से जख्‍मी हो गया। तेज आवाज सुनकर आस पास के ग्रामीणों के साथ ही राहगीर मौके पर पहुंचे। इसी बीच सूचना पाकर वहां मेजा पुलिस भी पहुंच गई। आानन-फानन में जख्‍मी अजित कुमार को सामुदायिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र रामनगर में भर्ती कराया। साथ ही पुलिस ने दोनों शवों के साथ वाहनों को अपने कब्‍जे में ले लिया।

प्रतापगढ़ में हाईवे पर सड़क हादसे में तीन महिलाएं जख्‍मी

उधर प्रतापगढ़ जिले के लालगंज कोतवाली स्थित तहसील के समीप हाईवे पर मंगलवार की सुबह करीब आठ बजे अज्ञात वाहन ने दो महिलाओं व एक युवती को टक्कर मार दिया। वह सभी लालगंज की ओर पैदल आ रही थीं। जख्‍मी पूरे हरिकिशुन गांव की विमला देवी पत्‍नी हरिशंकर दुबे, गुड्डी देवी पत्‍नी शिव लखन पांडेय व कुल्ली उर्फ विभा दुबे पुत्री जटा शंकर दुबे को लोगों ने लालगंज सीएचसी में भर्ती कराया। गंभीर हालत देख वहां चिकित्‍सकों ने विमला व गुड्डी को जिला अस्पताल के लिए रेफर किया। उधर हादसे के बाद अज्ञात वाहन समेत चालक फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021