प्रयागराज, जेएनएन। प्रतापगढ़ जनपद में बाघराय थाना क्षेत्र के लोसनापुर के पास शुक्रवार की शाम को सड़क हादसा हो गया था। श्रृंगवेरपुर से अंतिम संस्कार कर लौट रही पिकअप डाला अनियंत्रित होकर पलट गई थी। इसमें दर्जन भर लोग घायल हो गए थे। घायलों को इलाज के लिए प्रयागराज के एसआरएन अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान दो घायलों ढनगू 56 पुत्र गया प्रसाद और डब्लू 20 पुत्र बड़कू निवासी महाराजपुर की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्‍जे में ले लिया है।

पिकअप डाला पलटी, दर्जन भर घायल

बाघराय थाना क्षेत्र के महाराजपुर गांव में गुड्डू सरोज (80) का गुरुवार की शाम निधन हो गया था। उनके अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए लोग शुक्रवार को पिकअप डाला गाड़ी से श्रृंगवेरपुर गंगा घाट गए थे। वहां से शाम को लोग वापस पिकप डाला गाड़ी पर बैठकर घर लौट रहे थे। गाड़ी लोसनापुर गांव के पास पहुंची ही थी कि उसका एक्सल टूट गया। इससे गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पलट गई। इसमें बैठे दर्जनभर लोग घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को सीएचसी बाघराय में भर्ती कराया गया।

एसआरएन अस्‍पताल में हुई दो की मौत

गंभीर रूप से घायल मुन्ना सरोज, परसू, दिलीप कुमार, हरिलाल, भारत लाल, सोहनलाल, राम सुमेर, खूंटी, ढनगू, डब्‍लू एवं रमई को गंभीर हालत में प्रयागराज स्थित स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में रेफर कर दिया गया था। ढनगू और डब्‍लू की इलाज के दौरान मौत हो गई। परिजन गमगीन हैं। वहां वहीं श्यामलाल व विद्या सागर का इलाज सीएचसी में हो रहा है।

Posted By: Brijesh Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस