प्रयागराज, जेएनएन। जॉर्ज टाउन थाना अंतर्गत मेडिकल कॉलेज चौराहे के निकट बाइक में डीसीएम ने टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। वहीं उसके दो साथी गंभीर रूप से जख्‍मी हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर घायलों को एसआरएन अस्‍पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया।

दुर्गा प्रतिमा का विसर्जन कर वापस लौटते समय हुआ हादसा

शम्मी कुमार पासी 22 पुत्र रामचंद्र निवासी सुलेम सराय धूमनगंज बाइक से मछली बाजार कैंट मैदान की दुर्गा प्रतिमा का विसर्जन करने के बाद वापस लौट रहा था। बाइक पर उसके साथ सोनू कुमार 22 पुत्र राकेश कुमार निवासी गढ़ी कला, स्टेशन रोड शाहगंज व आनंद कुमार हेला 20 पुत्र सुनील कुमार निवासी ताड बाग कैंट बैठे थे। मेडिकल कॉलेज चौराहे के निकट डीसीएम ने बाइक में टक्‍कर मारी। हादसे में शम्‍मी की मौके पर ही मौत हो गइ्र जबकि सोनू और आनंद गंभीर रूप से जख्‍मी हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल हो गए।

बाइक की टक्‍कर से जख्‍मी वृद्ध ने दम तोड़ा

मऊआइमा थाना क्षेत्र के कंचनपुर गांव के सामने प्रयागराज-प्रतापगढ़ मार्ग पर सोमवार की शाम सड़क हादसे में वृद्ध गंभीर रूप से जख्‍मी हो गए थे। उनकी मौत हो गई। किशोरी लाल 60 निवासी रमना मानीउमर पुर उक्‍त मार्ग पर पर पैदल जा रहे थे। तेज गति से आ रही बाइक ने उन्‍हें टक्‍कर मार दिया। हादसे में किशोरी लाल व बाइक सवार युवक घायल हो गए। दोनों को इलाज के लिए अस्‍पताल ले जाया गया। इलाज के दौरान किशोरी लाल की मौत हो गई।

सड़क हादसों में दो घायल

कौशांबी जनपद में कोखराज थाना क्षे। के भरवारी नगर में पानी टंकी मुहल्ले से दुर्गा माता की मूर्ति को ट्रैक्टर में रखकर विसर्जन को भक्तगण ले जा रहे थे। पानी टंकी निवासी विवेक पांडेय पुत्र भारती प्रसाद पांडेय 12 का ट्रैक्टर पर चढ़ते वक्त पैर फिसल गया। इससे वह नीचे गिरकर गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसी प्रकार कोखराज थाना क्षेत्र में ही दूसरी घटना भी हुई। बाइक व साइकिल में जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में साइकिल सवार सुजीत कुमार पुत्र दयाराम निवासी मालक रेजमा थाना कोखराज जख्मी हो गया। उसे सेवा सदन असपताल भरवारी में भर्ती कराया गया है, जबकि बाइक सवार मौके से भागने में सफल रहा।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021