Move to Jagran APP

Prayagraj: ओवरटेक के प्रयास में यूनाइटेड कालेज की बस डिवाइडर से टकरा दुर्घटनाग्रस्‍त हुई, कुछ छात्र चोटिल

प्रयागराज में विद्यार्थियों को लेकर यूनाइटेड कालेज जा रही बस नैनी के सरगम तिराहे पर किसी चार पहिया वाहन से हल्‍की टकरा गई। उस वाहन के चालक से बस ड्राइवर की कहासुनी हुई। उसी दौरान चालक बस लेकर वहां से तेजी से भागा। आगे ओवरटेक के प्रयास में हादसा हुआ।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Wed, 23 Nov 2022 12:19 PM (IST)Updated: Wed, 23 Nov 2022 12:19 PM (IST)
Prayagraj: ओवरटेक के प्रयास में यूनाइटेड कालेज की बस डिवाइडर से टकरा दुर्घटनाग्रस्‍त हुई, कुछ छात्र चोटिल
यूनाइटेड कालेज बस नैनी में ओवरटेक के प्रयास में डिवाइडर से टकराकर दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज में छात्रों को लेकर यूनाइटेड कालेज जा रही एक बस दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई। वाहन को ओवरटेक करने के प्रयास में बुधवार की सुबह हुए हादसे में कुछ छात्र चोटिल हुए, उनका प्राथमिक उपचार कराया गया। हादसे की वजह भी जान लें। इसके कुछ देर पहले यूनाइटेड की बस की किसी वाहन से सट गई थी। दोनों के वाहनों में कहासुनी हुई थी। इसके बाद बस चालक तेजी से वाहन लेकर वहां से भागा था। कुछ दूर आगे हादसा हो गया।

loksabha election banner

दूसरे वाहन से मामूली टक्‍कर के बाद बस चालक से कहासुनी हुई थी : यमुनापार में नैनी में यूनाइटेड ग्रुप का कालेज है। बुधवार की सुबह कालेज की बस छात्र-छात्राओं को लेकर संस्‍थान जा रही थी। बस सरगम तिराहे पर किसी चार पहिया वाहन से हल्‍की टकरा गई। उस वाहन के चालक से बस ड्राइवर की कहासुनी हो गई। उसी दौरान चालक बस लेकर वहां से तेजी से भागा।

डिवाइडर पर चढ़ी बस, छात्र चोटिल : अभी कुछ दूर आगे बढ़ा था कि टीएसएल कंपनी के समीप एक वाहन को ओवरटेक करने के चक्कर में यूनाइटेड कालेज की बस डिवाइडर पर चढ़ गई। बिजली के खंभे से टकराने के बाद बस घूम गई। अचानक हुई इस घटना से बस पर बैठे छात्र घबरा गए। कुछ छात्रों को हल्की चोट भी आई। बस रुकते ही उस पर बैठे छात्र आनन-फानन में नीचे उतर कर सड़क के किनारे खड़े हो गए।

प्रयागराज-मीरजापुर मार्ग पर रास्‍ता जाम हो गया : घटनास्थल के समीप ही स्थित छिवकी पुलिस चौकी है। हादसे के बाद वहां मौजूद सिपाही पहुंच गए। प्रयागराज-मीरजापुर मार्ग पर हादसा होने से कुछ ही देर में दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। पुलिस ने बस को क्रेन से किनारे कराया। तब जाकर मार्ग पर यातायात बहाल हो सका। क्षतिग्रस्त बस के छात्र कालेज की दूसरी बसों पर बैठकर वहां से रवाना हुए।

क्‍या कहते हैं छिवकी चौकी प्रभारी : छिवकी चौकी प्रभारी संदीप यादव का कहना है कि कालेज की बस सरगम तिराहे पर किसी वाहन से सट गई थी। इसे लेकर दोनों चालकों में कहासुनी हो गई। बाद में चालक वहां से बड़ी तेजी से बस लेकर भागा। बस टीएसएल रेलवे क्रॉसिंग के समीप दुर्घटनाग्रस्त हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.