प्रयागराज, जेएनएन। पड़ोसी जनपद प्रतापगढ़ में नगर कोतवाली क्षेत्र के पूरे माद (मलियाना टोला) में जुआ खेलने की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम पर छह राउंड फायर किया गया। इस दौरान एक सिपाही को गोली लग गई। पुलिस ने जवाबी फायङ्क्षरग करते हुए चार लोगों को पकड़ लिया। गिरफ्तार बदमाशों के पास से तमंचा, कारतूस बरामद हुआ है।

 फड़ पर छापेमारी करने पहुंची थी पुलिस 

कोतवाल रवींद्र श्रीवास्तव को यह सूचना मिली कि पूूरे माद गांव में जुए की फड़ बैठी है। वहां पर आठ से 10 लोग मौजूद हैं। इस सूचना पर सोमवार रात कोतवाल सिपाहियों के साथ वहां पहुंचे तो पुलिस को देखकर 10 लोगों ने पहले भागने का प्रयास किया। पुलिस को करीब आते देख दुस्साहसी बदमाशों ने फायर शुरू कर दी। छह राउंड फायर पुलिस टीम पर फायर किया गया। पुलिस ने भी जवाबी फायङ्क्षरग की। इस दौरान जनमेजय नाम के सिपाही को गोली लग गई। वहीं पुलिस ने आशीष और मंटू सहित चार बदमाशों को पकड़ लिया। इनके पास से तमंचा और कारतूस बरामद हुआ। जबकि छह लोग भागने में सफल रहे। पुलिस को खुली चुनौती देने वाले बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस ने आसपास के जिलों की पुलिस से भी मदद मांगी है। 

बोले एसपी 

एसपी एस. आनंद ने बताया कि जुआ खेलने की सूचना पर पुलिस पर मौके गई थी। उन्हें देखते ही फायर शुरू कर दिया गया। जवाबी फायङ्क्षरग करते हुए पुलिस ने चार लोगों को पकड़ लिया। अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Brijesh Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस