Move to Jagran APP

प्रतापगढ़ में अवैध असलहा फैक्ट्री का भंडाफोड़, पांच आरोपित गिरफ्तार Prayagraj News

वाहन चेकिंग के दौरान चार बदमाश पकड़े गए। उनके बताने पर पुलिस ने असलहा फैक्‍ट्री का भंडाफोड़ किया। साथ ही एक और बदमाश के साथ तमंचा रिवाल्वर व चोरी की बाइकें बरामद की।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Fri, 26 Jul 2019 06:18 PM (IST)Updated: Fri, 26 Jul 2019 06:18 PM (IST)
प्रतापगढ़ में अवैध असलहा फैक्ट्री का भंडाफोड़, पांच आरोपित गिरफ्तार Prayagraj News
प्रतापगढ़ में अवैध असलहा फैक्ट्री का भंडाफोड़, पांच आरोपित गिरफ्तार Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। प्रतापगढ़ जनपद की जेठवारा पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार करके उनकी निशानदेही पर अवैध असलहा फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया। फैक्ट्री से पुलिस ने गैंग के सरगना को गिरफ्तार करके 10 तमंचा, एक रिवाल्वर और चोरी की दो बाइक बरामद किया।

loksabha election banner

लोनी नदी पुल पर वाहन चेकिंग के दौरान पकड़े गए बदमाश

जेठवारा एसओ विनोद यादव फोर्स के साथ गुरुवार देर शाम खटवारा गांव में लोनी नदी पुल पर वाहनों की चेङ्क्षकग कर रहे थे। उसी समय डेरवा की ओर से दो बाइक पर चार लोग आते दिखाई दिए। पुलिस को देख बाइक सवार मुड़कर भागने लगेे, लेकिन पुलिस ने घेराबंदी करके चारों को पकड़ लिया। गिरफ्तार फईम पुत्र अनीस निवासी हबीब नगर, भावनपुर, थाना जेठवारा, मोहम्मद सराफत पुत्र मोहम्मद आजम निवासी गोपालगंज, आजम पुत्र निजाम निवासी फशियालगढ़, मोहम्मद इसरार पुत्र स्वर्गीय मोहम्मद यूनुस निवासी खटवारा के पास मिली दोनों बाइक चोरी की निकली।

चारों बदमाश असलहा बनाकर सप्लाई करते थे

पुलिस लाइन के सई कांप्लेक्स में प्रेस कांफ्रेंस में एसपी अभिषेक ङ्क्षसह ने बताया कि पकड़े गए चारों बदमाशों ने पूछताछ में कबूल किया है कि वह असलहा बनाकर बेचते रहे। उनका साथी सईद पुत्र स्व. लतीफ निवासी भावनपुर गांव में एक खंडहर में असलहा बनाता है। चारों बदमाशों के बताने के बाद पुलिस ने खंडहर में बनाई गई फैक्ट्री में छापा मारा तो वहां सईद मिल गया। पुलिस ने सईद को गिरफ्तार करके छह तमंचा, एक रिवाल्वर, चार अद्र्ध निर्मित तमंचा, 15 कारतूस, ड्रिल मशीन समेत असलहा बनाने का उपकरण एवं 42 रुपये बरामद किया।

बोले एसपी

एसपी ने बताया कि सईद का दामाद जेठवारा थाने का टॉप टेन का अपराधी है। उसके घर पर दबिश दी गई, लेकिन वह नहीं मिला। सईद अवैध असलहे के साथ पहले भी जेल जा चुका है। एसपी ने एसओ समेत पुलिस टीम को नौ हजार रुपये का पुरस्कार देने की घोषणा की।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.