Move to Jagran APP

पत्नी को चाकू मारने वाला पति फरार, करेली पुलिस ले जाएगी महिला को घर Prayagraj News

करेली में पिछले दिनों सोते समय पत्‍नी को चाकू मारकर घायल करने वाला पति बच्‍चों समेत फरार है। महिला की अस्‍पताल में हालत सुधरी है। ऐसे में पुलिस उसे उसके घर पहुंचाएगी।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sun, 28 Jul 2019 08:26 AM (IST)Updated: Sun, 28 Jul 2019 08:26 AM (IST)
पत्नी को चाकू मारने वाला पति फरार, करेली पुलिस ले जाएगी महिला को घर Prayagraj News
पत्नी को चाकू मारने वाला पति फरार, करेली पुलिस ले जाएगी महिला को घर Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। करेली इलाके में पिछले शनिवार की रात नशे का विरोध करने पर पत्नी को चाकू मारने वाला शख्स घटना के बाद से बच्चों समेत फरार है। जख्मी महिला को पुलिस ने कॉल्विन अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया था। उसकी हालत में काफी सुधार है। ऐसे में अब लावारिश महिला को पुलिस टीम दरभंगा में उसके घर पहुंचाएगी।

loksabha election banner

बिहार के दरभंगा निवासी आरोपित परिवार समेत यहां रोजगार को आया था

बिहार के दरभंगा जनपद का शमशुल पिछले शनिवार को ही पत्नी शाहजहां खातून (24) के साथ रोजगार के लिए यहां आया था। रात में वह करेली में साठ फुट रोड स्थित एक मकान के चबूतरे पर तीन बच्चों और पत्नी के साथ लेटा था। आधी रात वह गांजा पीने लगा। यह देखकर पत्नी शाहजहां ने विरोध किया। इससे गुस्साए शमशुल ने रात में सोते वक्त पत्नी पर चाकू से वार कर दिया था। जख्मी पत्नी को वहीं छोड़कर वह तीनों बच्चों को लेकर भाग निकला था।

कॉल्विन अस्पताल में महिला की हालत में सुधार

शाहजहां को पुलिस ने कॉल्विन अस्पताल में भर्ती कराया, जहां हफ्ते भर तक इलाज से उसकी हालत में काफी सुधार हो चुका है। करेली थाना प्रभारी विनीत सिंह के अनुसार महिला अपने मायके या ससुराल का सही पता और फोन नंबर नहीं बता पा रही है। पति भी न तो पकड़ में आया और न खुद पत्नी की तलाश में अस्पताल ही पहुंचा। ऐसे में अब शाहजहां को घर पहुंचाने की जिम्मेदारी पुलिस निभाएगी। जल्द ही पुलिस टीम के साथ उसे दरभंगा भेजकर उसके घर का पता लगाया जाएगा।

नशा करने से मना करने पर की थी बमबाजी

करेली के हाजीनगर इलाके में शुक्रवार देर रात एक मकान के बाहर सिर्फ इसलिए बमबाजी की गई थी, क्योंकि गृहस्वामी ने अराजकतत्वों को नशा करने से मना किया था। यह सब गिरफ्तार आरोपित से पूछताछ के बाद सामने आया है। हाजीनगर मोहल्ले के रहने वाले फैजी खान का आरोप है कि लगभग 20 दिन पहले रात में उनके घर के पीछे अमन, अख्तर व अन्य अज्ञात युवक नशा कर रहे थे। उन्होंने विरोध किया तो तीनों ने जान से मारने की धमकी दी थी।

बमबाजी करने वाले एक आरोपित को लोगों ने पकड़ लिया था

शुक्रवार देर रात अमन निवासी नैनी, अख्तर निवासी अकबरपुर व तीन अन्य अज्ञात युवकों ने उनके घर पर बमबाजी की और भागने लगे। इस दौरान लोगों ने अमन को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। करेली इंस्पेक्टर विनीत सिंह ने बताया कि अमन, अख्तर और तीन अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। फरार आरोपितों की तलाश में कई जगह दबिश दी गई, लेकिन सफलता नहीं मिली।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.