Move to Jagran APP

प्रयागराज की महापौर अभिलाषा गुप्‍ता नंदी को हिस्ट्रीशीटर ने दी धमकी, कानपुर से गिरफ्तार Prayagraj News

महापौर अभिलाषा गुप्ता नंदी का आरोप है कि उनके पर्सनल मोबाइल पर कई बार कॉल आई। अनजान नंबर होने के कारण उन्होंने पहले कॉल रिसीव नहीं किया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Mon, 13 Apr 2020 08:36 AM (IST)Updated: Mon, 13 Apr 2020 06:20 PM (IST)
प्रयागराज की महापौर अभिलाषा गुप्‍ता नंदी को हिस्ट्रीशीटर ने दी धमकी, कानपुर से गिरफ्तार Prayagraj News
प्रयागराज की महापौर अभिलाषा गुप्‍ता नंदी को हिस्ट्रीशीटर ने दी धमकी, कानपुर से गिरफ्तार Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। प्रदेश के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी की पत्नी व प्रयागराज की महापौर अभिलाषा गुप्ता नंदी को फोन पर जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। कोतवाली पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई करते हुए आरोपित नीरज यादव उर्फ मोनू को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस रिकार्ड में नीरज हिस्ट्रीशीटर है और वह हमीरपुर का मूल निवासी है। इससे पहले भी महापौर को फोन पर धमकी मिल चुकी है। 

loksabha election banner

मेयर के पर्सनल मोबाइल नंबर पर कई बार कॉल आई

महापौर अभिलाषा गुप्ता नंदी का निजी आवास कोतवाली थाना क्षेत्र के बहादुरगंज मुहल्ले में है। उनका आरोप है कि रविवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे उनके पर्सनल मोबाइल नंबर पर कई बार कॉल आई। अनजान नंबर होने के कारण उन्होंने पहले कॉल रिसीव नहीं किया। जब रिसीव किया तो कॉलर ने अपना नाम नीरज यादव बताया। साथ ही पूर्व विधायक पूजा पाल का मोबाइल नंबर मांगा। जब उन्होंने यह कहा कि उनका नंबर नहीं है तो उसने कहा कि पूजा पाल को मेरा नंबर देकर उससे बात करने को कहो। मना करने पर वह अभद्रता करने लगा और खुद को समाजवादी पार्टी का नेता बताते हुए कहा कि उसने ही अतीक अहमद का टिकट कटवाया था। यह भी कहा कि उसने ही अतीक और मंत्री नंदी पर हमला करवाया था। साथ ही हत्या करने की धमकी दी।

पुलिस ने कानपुर से आरोपित नीरज यादव को पकड़ा

धमकी मिलने के बाद महापौर ने तुरंत इसकी शिकायत एसएसपी से की। एसएसपी ने सर्विलांस टीम को एक्टिव करते हुए धमकी देने वाले की लोकेशन ट्रेस करवाई तो कानपुर में मिली। इस पर क्राइम ब्रांच, कोतवाली और मुट्ठीगंज की पुलिस को कानपुर भेजा गया और कुछ घंटे बाद ही वहां स्थानीय पुलिस की मदद से आरोपित को दबोच लिया गया।

एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्‍तव ने कहा

एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्तव ने बताया कि पूछताछ में पता लगाया जा रहा है कि उसने धमकी क्यों दी थी। वहीं, महापौर ने धमकी के पीछे धन उगाही की आशंका जताई है।

बोले एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज

एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज का कहना है कि नीरज यादव जानलेवा हमले के मुकदमे में नैनी जेल से जमानत पर छूटा है। वह हिस्ट्रीशीटर है और प्रयागराज में भी उसकी आपराधिक गतिविधि रही है। फिलहाल मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.