प्रयागराज, जागरण संवाददाता। छेड़खानी के आरोप में गिरफ्तार मौलाना शम्शुज्जमा की करतूत कुछ और लड़कियां बताएंगी। अतरसुइया पुलिस अब हसन मंजिल स्थित दारुल उलूम कदारिया अफ्फानिया मदरसा में पढ़ने वाली लड़कियों से पूछताछ करते हुए बयान दर्ज करेगी। माना जा रहा है कि अब तक जिन लड़कियों ने मौलाना के विरुद्ध शिकायत नहीं की थी, वह भी पुलिस के सामने सच्चाई बयां कर सकती हैं।

दूसरी लड़िकयों का बयान होगा मौलाना के मुकदमे में अहम

दूसरी लड़कियों के बयाने के आधार पर ही मौलाना के विरुद्ध कार्रवाई होगी। साथ ही उसके इस नापाक कृत्य में सहयोग करने वालों पर भी कानूनी शिकंजा कसा जाएगा। चार दिन पहले अटाला इलाके में रहने वाले एक दुकानदार ने अपनी 11 वर्षीय बेटी से छेड़छाड़ करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया था। आरोप है कि शम्शुज्जमा उसकी बेटी को मदरसे के एक कमरे ले गया और कपड़े उतारकर अश्लील हरकत करने लगा। लड़की के शोर मचाने पर मौलाना ने जान से मारने की धमकी दी। बेटी के बताने पर पिता ने थाने जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई थी। फिर बुधवार को पुलिस ने मौलाना को गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया था। थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मौर्या का कहना है कि शुक्रवार को यानी आज इस मामले में और पूछताछ की जाएगी।

शादी से पहले युवती को प्रेमी ने धमकाया

प्रयागराज : शादी से पहले एक युवती को उसके प्रेमी ने जान से मारने की धमकी दी है। इससे परेशान युवती ने कर्नलगंज थाने में मोबाइल नंबर के आधार पर मुकदमा दर्ज कराया है। इस युवती का कुछ दिन बाद विवाह होने वाला है। उसका आरोप है कि एक शख्स ने खुद को उसका प्रेमी बताया और शादी करने पर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस का कहना है कि मुकदमा लिखर जांच की जा रही है। आरोपित युवक को पूछताछ के लिए थाने बुलाया गया है।

शादी से इन्कार करने पर पिता-पुत्र पर केस

दहेज में कार नहीं मिलने से नाराज एक शिक्षक ने शादी से इन्कार कर दिया। जबकि लड़की पक्ष की ओर से शादी की पूरी तैयारी हो चुकी थी। इस घटना के बाद झूंसी निवासी लड़की के पिता अवधेश कुमार ने महिला थाने में चंद्रप्रकाश और उसके पिता चंद्रभान के खिलाफ महिला थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। किराएदारी को लेकर धमकी: किराएदारी को लेकर कर्नलगंज में रहने वाले अमरदीप को जान से मारने की धमकी देने का प्रकरण सामने आया है। मकान मालिक अमरदीप ने जुल्फकार के खिलाफ दुकान खाली न करने और रंगदारी मांगने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस अब मामले की छानबीन कर रही है।

Edited By: Ankur Tripathi