प्रयागराज, जेएनएन। राष्ट्रीय संतोष ट्राफी चैंपियनशिप के लिए उत्तर प्रदेश फुटबाल टीम बनाई गई है। शुक्रवार देर रात 30 सदस्यीय टीम की घोषणा की गई। टीम में तीन खिलाड़ी प्रयागराज के हैैं। टीम के लिए मदन मोहन मालवीय स्टेडियम में दो दिन से ट्रायल चल रहा था। चयनित खिलाडिय़ों को 15 दिन तक मदन मोहन मालवीय स्टेडियम में ट्रेनिंग दी जाएगी।

स्टेडियम में हुए ट्रायल में 30 खिलाड़ी, ये हैं प्रतिभाएं

उत्तर प्रदेश फुटबाल संघ के महासचिव मोहम्मद शमशुद्दीन और क्षेत्रीय क्रीड़ा अधिकारी अनिल तिवारी के अनुसार टीम के लिए चार और पांच सितंबर को मदन मोहन मालवीय स्टेडियम में ट्रायल हुआ था। ट्रायल के लिए प्रदेश भर से खिलाड़ी थे। इसमें 30 खिलाडिय़ों होंगे। इन खिलाडिय़ों में प्रयागराज के गौरव मौर्य, संजय कुमार, पवन कुमार हैं। वहीं गोरखपुर के कार्तिकेय सिंह और अतुल डे तथा मेरठ के गौरव तोमर, सुनील यादव भी होंगे। इसी क्रम में झांसी के देवेंद्र सिंह, अलीगढ़ के अदित राज, शुभम लोचन, मुरादाबाद के अमान अहमद खान, सैमुएल सैजवाव, गौरव सिंह रावत भी टीम में होंगे। फैजाबाद के नोमान अख्तर, संजोग यादव, बरेली के शाश्वत त्रिपाठी, अनंत पाल, आजमगढ़ के कौशलेश, वाराणसी के इंद्रदेव कनौजिया, सीमेंस एहसन आलम, लखनऊ के मोहम्मद अज़हरुद्दीन एसद्दाम हुसैन, अंकुर सिंह भी हैं।

यह रहेंगे सुरक्षित खिलाड़ी

इसके अलावा सुरक्षित खिलाड़ी के रूप में आगरा के गौरव कुशवाहा, फैजाबाद के प्रतीक शर्मा, कानपुर के सत्यम बिष्ट, वाराणसी के मंजीत और आगरा के तेजीत सिंह रहेंगे। इस टीम को मदन मोहन मालवीय स्टेडियम में फुटबाल कोच शमीम अहमद 15 दिन तक ट्रेनिंग देंगे। यह टीम उत्तराखंड के हल्द्वानी में 22 से 27 सितंबर तक होने वाली राष्ट्रीय संतोष ट्राफी में भाग लेगी।

 

Posted By: Brijesh Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप