Move to Jagran APP

गम और गुस्से के बीच किया गया राकेश का अंतिम संस्कार

राकेश का शव जब गांव लाया गया तो लोगों में आक्रोश दिखा। पुलिस की मौजूदगी में अंतिम संस्‍कार किया गया। मारपीट के दौरान सिर में चोट लगने से उसकी मौत हुई थी।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sun, 11 Nov 2018 11:20 AM (IST)Updated: Sun, 11 Nov 2018 11:20 AM (IST)
गम और गुस्से के बीच किया गया राकेश का अंतिम संस्कार
गम और गुस्से के बीच किया गया राकेश का अंतिम संस्कार

प्रयागराज : करेली थाना क्षेत्र के सैदपुर गांव में मारे गए राकेश भारतीय का अंतिम संस्कार गम और गुस्से के बीच किया गया। पोस्टमार्टम हाउस पर मौजूद परिजन बिलखते रहे। दोपहर बाद शव गांव लाया गया तो कुछ ग्रामीणों ने गिरफ्तारी को लेकर हंगामा करने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उन्हें किसी तरह समझाकर शांत करा दिया। इसके बाद यमुना किनारे अंतिम संस्कार कर दिया गया।

loksabha election banner

 वहीं, हमले में जख्मी धर्मेंद्र, नन्हा समेत पांच लोगों का अलग-अलग अस्पताल में इलाज चल रहा है। सभी की हालत में सुधार होने की बात कही जा रही है। घटना को लेकर गांव में अभी भी माहौल तनावपूर्ण है। इसे देखते हुए वहां पुलिस फोर्स तैनात की गई है। दरअसल, जुए को लेकर शुक्रवार दोपहर दो पक्षों में झगड़ा व मारपीट हुई थी। एक पक्ष में लाठी, डंडा से हमला किया तो दोनों तरफ से पथराव हुआ था।

 पिटाई से जख्मी ग्राम प्रधान ननका के भतीजे राकेश की मौत हो गई, जबकि नौ लोग जख्मी हो गए थे। राकेश की मौत के बाद गांव में जमकर बखेड़ा व हंगामा हुआ था। सीओ सिविल लाइंस श्रीशचंद्र का कहना है कि नामजद आरोपितों की तलाश में लगातार दबिश जा रही है। जल्द ही सभी को पकड़ लिया जाएगा।

सिर पर चोट लगने से हुई मौत :

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला है कि राकेश के सिर पर गंभीर चोट लगी थी। इससे मौत हुई। सिर के अलावा हाथ, पैर, पीठ पर भी जख्म मिले। पुलिस का कहना है कि सिर पर लाठी व डंडा के प्रहार से चोट गहरी हुई थी। जबकि अन्य घायलों के भी सिर व शरीर के दूसरे हिस्से में चोट लगी है।

एक और आरोपित गिरफ्तार :

राकेश की हत्या और हमले के मामले में पुलिस ने एक और अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है। शनिवार को इंस्पेक्टर करेली विनोद कुमार टीम के साथ आरोपितों के घर छापेमारी की तो वहां ताला बंद मिला। इसके बाद संदिग्ध ठिकानों पर दबिश देकर एक को दबोच लिया गया। मामले में कुल 13 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.