Move to Jagran APP

Fruit Seller Murder Case : गाली देने पर प्रयागराज में फल विक्रेता को दोस्‍त ने मारी थी गोली, चश्मदीद की तलाश

प्रयागराज में कीडगंज के पुराना बैरहना में फल विक्रेता हत्‍याकांड में पुलिस एक प्रत्‍यक्षदर्शी को तलाश रही है। फिलहाल गाली देने पर दोस्‍त ने गोली मारकर फल विक्रेता की जान ली थी।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Mon, 31 Aug 2020 09:45 AM (IST)Updated: Mon, 31 Aug 2020 09:45 AM (IST)
Fruit Seller Murder Case : गाली देने पर प्रयागराज में फल विक्रेता को दोस्‍त ने मारी थी गोली, चश्मदीद की तलाश
Fruit Seller Murder Case : गाली देने पर प्रयागराज में फल विक्रेता को दोस्‍त ने मारी थी गोली, चश्मदीद की तलाश

प्रयागराज, जेएनएन। शहर में कीडगंज थाना क्षेत्र के पुराना बैरहना में फल विक्रेता सुरेश पासी हत्याकांड की पुलिस वजह तलाश रही है। फिलहाल आरोपित दोस्‍त को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पता चला कि गाली देने पर उसने फल विक्रेता को मार डाला था। हालांकि मौके पर मौजूद चश्मदीद गवाह राहुल अभी फरार ही है। उसकी कीडगंज पुलिस तलाश कर रही है। कीडगंज थाना क्षेत्र के बैरहना मुहल्ले में टिंकू सोनकर ने अपने साथी सुरेश की गोली मारकर हत्या की थी।

loksabha election banner

मारपीट हुई तो टिंकू ने तमंचे से गोली मार दी

हत्‍याकांड मामले में फल विक्रेता सुरेश पासी के भांजे मोनू की तहरीर पर मुकदमा दर्ज हो चुका है। पुलिस ने आरोपित टिंकू सोनकर को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में अभियुक्त ने बताया कि वह सुरेश और राहुल के साथ ही अक्सर खाना-पीता था। कभी-कभार विवाद होने पर मारपीट की नौबत आ जाती थी। शनिवार रात भी तीनों लोग साथ थे। नशे में खाना खाने के दौरान आपसी बातचीत में तकरार हुई तो सुरेश ने बहन की गाली दे दी थी। इसी बात पर मारपीट हुई तो उसने तमंचे से गोली मार दी।

कीडगंज के इंस्‍पेक्‍टर बोले-चश्‍मदीद राहुल के पकड़े जाने पर स्‍पष्‍ट होगा मामला

इंस्पेक्टर कीडगंज अनुपम शर्मा का कहना है कि वारदात के समय मौजूद चश्‍मदीद राहुल की तलाश की जा रही है। उसके मिलने पर कत्ल की कहानी और साफ हो सकेगी। फिलहाल वह भागा हुआ है लेकिन जल्द ही पकड़कर पूछताछ की जाएगी।

सुरेश के माता-पिता व भाई की मौत हो चुकी है

उधर, सुरेश के बारे में पुलिस को पता चला कि उसके पिता नन्हें और मां की मौत हो चुकी है। बड़ा भाई था, बीमारी के कारण उसकी भी मौत हो चुकी है। घर पर केवल भाभी हैं। रविवार की दोपहर बाद पोस्टमार्टम के बाद शव को लेकर उसका भांजा गांव चला गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.