प्रयागराज,जेएनएन । एयरपोर्ट में भर्ती के नाम पर ठगी का खुल्लम खुल्ला खेल चल रहा है। एक व्यक्ति ने एयरपोर्ट में कई पदों पर लोगों को भर्ती कराने के लिए एक पर्चा शहर भर में बंटवाया है। इसकी जानकारी एयरपोर्ट के अफसरों को हुई तो उन्होंने कहाकि ऐसी कोई भर्ती नहीं हो रही है। यह फर्जी है और इसके जरिए युवाओं को ठगा जा रहा है। पर्चे को एयरपोर्ट डायरेक्टर ने पुलिस को सौंप दिया है। पुलिस जांच कर रही है।

एयरपोर्ट में सीधी भर्ती के नाम पर ठगी

एक युवक खुद को एयरपोर्ट का अधिकारी बताते हुए शहर भर में एक पर्चा बंटवा रहा है। उस पर्चे पर मोटे अक्षरों में वह अपना नंबर 7348762023 लिखवा रखा है। पर्चे पर लिखा है कि एयरपोर्ट में डायरेक्ट हेल्पर, स्पोर्ट इंचार्ज, सुपरवाइजर, ड्राइवर, सीनियर सुपरवाइजर, चेकर, पासपोर्ट चेकर के पद पर भर्ती हो रही है।

ऑनलाइन मांगा आवेदन पर वेबसाइट नहीं दी

इसमें अनपढ़ से पोस्ट ग्रेजुएट तक के लोग आनलाइन फार्म भर सकते हैं। लेकिन आनलाइन फार्म भरने के लिए कोई वेबसाइट नहीं दी है। जबकि मोबाइल नंबर दिया गया है। आगे लिखा है कि उनको 14 हजार से 35 हजार रुपये तक वेतन दिया जाएगा। साथ में रहने, खाने, बीमा आदि की सुविधा दी जाएगी। यह भर्ती प्रयागराज, कानपुर, वाराणसी और लखनऊ के लिए है। शहर भर में बंट रहे इस पर्चे की जानकारी होने पर एयरपोर्ट डायरेक्टर सुनील यादव ने कहा कि यह फर्जी है। यहां पर ऐसी कोई भर्ती नहीं हो रही है। कुछ महीने पहले भी ऐसा ही एक मामला सामने आया था। कुछ युवक फर्जी ज्वाइनिंग लेटर लेकर एयरपोर्ट आ गए थे। उन्होंने कहा कि पंपलेट पुलिस को सौंप दिया है।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस