Move to Jagran APP

लॉकडाउन में युवती से छिनैती की कोशिश, कोतवाली इंस्पेक्टर समेत चार पुलिसकर्मी सस्पेंड Prayagraj News

साउथ मलाका चौराहे के पास सरेराह दो युवतियों से छिनैती की कोशिश हुई थी। उस मामले में इंस्पेक्टर दारोगा और सिपाहियों ने लापरवाही बरती थी।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Wed, 01 Apr 2020 06:40 PM (IST)Updated: Wed, 01 Apr 2020 06:40 PM (IST)
लॉकडाउन में युवती से छिनैती की कोशिश, कोतवाली इंस्पेक्टर समेत चार पुलिसकर्मी सस्पेंड Prayagraj News
लॉकडाउन में युवती से छिनैती की कोशिश, कोतवाली इंस्पेक्टर समेत चार पुलिसकर्मी सस्पेंड Prayagraj News

प्रयागराज,जेएनएन। कोतवाली इंस्पेक्टर बच्चे लाल प्रसाद, चौकी इंचार्ज बहादुरगंज मनीष सिंह और दो सिपाहियों को एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है। एसएसपी ने बताया कि सोमवार सुबह साउथ मलाका चौराहे के पास सरेराह दो युवतियों से छिनैती की कोशिश हुई थी। उस मामले में इंस्पेक्टर, दारोगा और सिपाहियों ने लापरवाही बरती थी। इसी के चलते सभी के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई की गई है।

loksabha election banner

लूटी गई रायफल संग चार आरोपित गिरफ्तार

नशीला पदार्थ सुंघाकर रायफल लूटने और उसे खरीदने के आरोप में ठेकेदार समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। सोमवार रात अल्लापुर के पंकज भारतीया, मार्तण्ड पांडेय, तुलारामबाग के महेश नारायण पांडेय और हाशिमपुर रोड निवासी हिमांशु कश्यप को क्राइम ब्रांच व जार्जटाउन पुलिस ने गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से लूट की रायफल बरामद हुई है। हालांकि अभियुक्त अमन अभी फरार है और उसकी तलाश चल रही है। इंस्पेक्टर जार्जटाउन पवन त्रिवेदी ने बताया कि सात दिसंबर 2019 को कौशांबी के पिपरी निवासी शेषनाथ साहू अपने किसी काम से आया था। वह ई-रिक्शा से आ रहा था, तभी रिक्शे पर सवार युवकों ने नशीला पदार्थ सुंघाकर लाइसेंसी रायफल लूट लिया था। इसके बाद उसे ठेकेदार मार्तण्ड को 35 हजार रुपये में बेच दिया था।

युवक को मारा चाकू, अस्पताल में भर्ती

शिवकुटी थाना क्षेत्र के गंगा कछार में मंगलवार को कुछ लोगों ने 20 वर्षीय अमन तिवारी पर चाकू से हमला कर दिया। उसे गंभीर हालत में स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अमन पुत्र प्रेम कुमार मम्फोर्डगंज में हलवाई चौराहा के पास अपने चाचा के साथ रहता है। वह ब्रेड सप्लाई का काम करता है। कहा जा रहा है कि मंगलवार सुबह किसी काम से निकला था। इसके बाद वापस घर नहीं आया। वहीं, दोपहर में एक चरवाहे की नजर जख्मी युवक पर पड़ी तो पुलिस को सूचना मिली। इंस्पेक्टर शिवकुटी यतींद्र बाबू भारद्वाज का कहना है कि युवक अभी कुछ बता पाने की स्थिति में नहीं है। हमलावरों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। तहरीर के आधार पर मुकदमा लिखकर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.