Move to Jagran APP

मोबाइल पर कॉल आने के बाद घर से निकला था युवक, मिली लाश Prayagraj News

एक किलोमीटर दूर ग्रामीण कमोली वीरभानपुर नहर पुलिया के पास महुआ के पेड़ से करीब 25 मीटर ऊपर रस्सी के सहारे वीरेंद्र का शव लटकता देखा तो पूरे गांव में खलबली मच गई ।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Fri, 22 Nov 2019 06:25 PM (IST)Updated: Fri, 22 Nov 2019 06:25 PM (IST)
मोबाइल पर कॉल आने के बाद घर से निकला था युवक, मिली लाश Prayagraj News
मोबाइल पर कॉल आने के बाद घर से निकला था युवक, मिली लाश Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन : पड़ोसी जनपद प्रतापगढ़ में घर से एक घंटे के लिए बाहर जाने की बात कहकर निकले युवक का शव पेड़ से लटकता मिला। घरवालों ने उसे मारकर पेड़ पर शव को लटकाने का आरोप लगाया है।

loksabha election banner

मोबाइल पर कॉल आने के बाद घर से निकला था

बाघराय थाना क्षेत्र के मनीराम का पुरवा धनवासा गांव के 29 साल के वीरेंद्र कुमार उर्फ बच्चा गुरुवार को एक मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने गया था। वहां से रात करीब आठ बजे घर पहुंचा तो उसके मोबाइल पर एक काल आई। उसके बाद वह घर से यह कहकर निकला कि एक घंटे में लौट रहा है, लेकिन देर रात तक लौटकर नहीं आया। इस पर परिजन उसकी तलाश करने में जुट गए। काफी खोजबीन के बाद जब उसका पता नहीं चला तो परिजन घर लौट आए।

पेड से लटक रहा था शव

शुक्रवार की दोपहर गांव से एक किलोमीटर दूर ग्रामीण कमोली वीरभानपुर नहर पुलिया के पास महुआ के पेड़ से करीब 25 मीटर ऊपर रस्सी के सहारे वीरेंद्र का शव लटकता देखा तो पूरे गांव में खलबली मच गई । जानकारी होने पर परिजन भी मौके पर पहुंचे और शव देख बदहवास हो गए। सूचना मिलते ही सीओ सदर एके वर्मा, एसओ रवींद्र सिंह यादव समेत पुलिस वाले मौके पर पहुंचे। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को पेड़ से उतारा और उसे लेकर थाने चली गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

हत्‍या की आशंका

पुलिस भले ही इसे खुदकशी मानकर चल रही है, लेकिन परिजनों को इस पर यकीन नहीं है। वह हत्या की आशंका जाहिर कर रहे हैं। एसओ रवींद्र सिंह यादव का कहना है कि परिजनों ने बताया कि बीस नवंबर को कुछ लोगों से विवाद हुआ था। फिलहाल परिजनों ने कोई तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.