Move to Jagran APP

बालू व्यवसायी राहुल की हत्या में पूर्व पार्टनर गिरफ्तार Prayagraj News

अजमल ने कुछ समय पहले जेल से छूटे अपने ही गांव के नुरैन को राहुल को खत्म करने का काम सौंपा। अजमल को पता था कि राहुल रोज शाम हुक्का बार में बैठकर दिन भर के लेनदेन का हिसाब करता है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Tue, 25 Feb 2020 07:34 PM (IST)Updated: Tue, 25 Feb 2020 07:34 PM (IST)
बालू व्यवसायी राहुल की हत्या में पूर्व पार्टनर गिरफ्तार Prayagraj News
बालू व्यवसायी राहुल की हत्या में पूर्व पार्टनर गिरफ्तार Prayagraj News

प्रयागराज,जेएनएन। नैनी के हुक्का बार में दस रोज पहले बालू व्यवसायी राहुल द्विवेदी की गोली मारकर हत्या के मामले में पुलिस ने पूर्व पार्टनर अजमल को गिरफ्तार कर लिया। उसने साझेदारी टूटने के बाद बदले की नीयत से एक अपराधी से हत्या कराई थी। घटना अंजाम देने वाला शूटर फरार है।

loksabha election banner

हुक्‍का बार में गोली मारकर हुई हत्‍या

करछना में चाड़ी गांव निवासी 29 वर्षीय राहुल द्विवेदी पीडीए कॉलोनी नैनी में किराए के कमरे में रहकर बालू का व्यवसाय कर रहा था। उसकी पत्नी दस महीने के बच्चे के साथ ससुराल में रहती थी। 14 फरवरी की शाम राहुल पीडीए कॉलोनी स्थित हुक्का बार में बैठकर डायरी में हिसाब लिख रहा था तभी उसे एक व्यक्ति ने करीब से गोलियां मारी और भाग गया। घटना के बाद पुलिस ने कई एंगल पर जांच की। आखिरकार पुलिस के शक की सुई राहुल के पूर्व पार्टनर मोहम्मद अजमल पर टिक गई जो घटना के बाद से फरार था। मंगलवार सुबह इंस्पेक्टर अवन कुमार दीक्षित ने उसे पकड़ लिया।

कारोबारी खुन्‍नस में कराई हत्‍या

एसपी यमुनापार दीपेंद्र नाथ चौधरी के मुताबिक, नैनी में पूरा फतेह मोहम्मद गांव निवासी अजमल ने 2011 से 2017 तक राहुल के साथ साझेदारी में बालू का व्यवसाय किया था। राहुल ने दूसरे के साथ काम शुरू किया तो अजमल का काम फीका पड़ गया था। इसके अलावा वह अजमल के बालू लदे ट्रैक्टर भी सीज कराने लगा। इससे बौखलाए अजमल ने कुछ समय पहले जेल से छूटे अपने ही गांव के नुरैन को राहुल को खत्म करने का काम सौंपा। अजमल को पता था कि राहुल रोज शाम हुक्का बार में बैठकर दिन भर के लेनदेन का हिसाब करता है। बस उसी वक्त नुरैन ने उस पर गोलियां बरसा दीं। अब पुलिस नुरैन को खोज रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.