Move to Jagran APP

पूर्व सांसद अतीक अहमद ने लाइसेंस निरस्त होने पर भी जमा नहीं की पिस्टल Prayagraj News

असलहों के बारे में पता लगाया जा रहा है। सत्यापन में पिस्टल और रायफल के बारे में जानकारी न मिलने पर मुकदमा लिखकर कार्रवाई की जाएगी। पूर्व सांसद अतीक इस समय गुजरात जेल में बंद हैं।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Mon, 16 Mar 2020 10:46 AM (IST)Updated: Mon, 16 Mar 2020 01:50 PM (IST)
पूर्व सांसद अतीक अहमद ने लाइसेंस निरस्त होने पर भी जमा नहीं की पिस्टल Prayagraj News
पूर्व सांसद अतीक अहमद ने लाइसेंस निरस्त होने पर भी जमा नहीं की पिस्टल Prayagraj News

 प्रयागराज,जेएनएन। पूर्व सांसद अतीक अहमद का पिस्टल और रायफल का लाइसेंस तो निरस्त कर दिया गया, लेकिन तीन साल बाद भी पिस्टल और रायफल जमा होने को लेकर कोई जानकारी पुलिस के पास नहीं है। मामले में नोटिस दिए जाने के बाद भी कोई जवाब न मिलने पर पुलिस मानकर चल रही है कि शस्त्र जमा नहीं किए गए। अब मामले में छानबीन शुरू कर दी गई है।

loksabha election banner

पिस्‍टल और रायफल लाइसेंस 21 दिसंबर 2016 को ही हो गए थे निरस्‍त

खुल्दाबाद थाना क्षेत्र के चकिया निवासी अतीक अहमद के दोनों लाइसेंस 21 दिसंबर 2016 को निरस्त किए गए थे। पुलिस थाने या असलहा दुकान में पिस्टल व रायफल जामा करने की जानकारी देने के लिए खुल्दाबाद पुलिस ने कई बार निर्देश दिए, कुछ दिन पहले नोटिस भी दिया गया, लेकिन अतीक की ओर से कोई जानकारी नहीं दी गई। पुलिस मानकर चल रही है कि अगर दुकान पर असलहा जमा होता तो वहां से मिली रसीद थाने पर दी जानी चाहिए थी। न दिए जाने से साफ है कि दोनों असलहे जमा नहीं किए गए।

पिस्‍टल और रायफल के बारे में जानकारी न मिलने पर होगी एफआइआर

पुलिस यह भी खंगाल रही है कि अतीक अहमद की ओर से नोटिस का जवाब दिया गया था कि नहीं। साथ ही जिस दुकान से कारतूस खरीदे जाते थे, वहां से भी जानकारी जुटाई जा रही है। इंस्पेक्टर खुल्दाबाद विनीत सिंह का कहना है कि असलहों के बारे में पता लगाया जा रहा है। सत्यापन में पिस्टल और रायफल के बारे में जानकारी नहीं मिलने पर मुकदमा लिखकर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। पूर्व सांसद अतीक अहमद इस वक्त गुजरात की जेल में बंद हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.