Move to Jagran APP

पूर्व जिपं सदस्य के पति को मारी गोली

प्रतापगढ़ के लालगंज कोतवाली के क्षेत्र कटरा चौराहे पर रविवार की शाम नकाबपोश बदमाशों ने पूर्व जिला पंचायत सदस्य के पति को गोली मारी। पुरानी रंजिश में वारदात को अंजाम देने की बात कही जा रही है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 28 May 2018 10:10 AM (IST)Updated: Mon, 28 May 2018 10:10 AM (IST)
पूर्व जिपं सदस्य के पति को मारी गोली
पूर्व जिपं सदस्य के पति को मारी गोली

इलाहाबाद : प्रतापगढ़ के लालगंज कोतवाली के क्षेत्र कटरा चौराहे पर रविवार की शाम नकाबपोश बदमाशों ने पूर्व जिला पंचायत सदस्य के पति को गोली मार दिया। गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंचे सीएचसी में इलाज कराने के बाद इलाहाबाद लेकर चले गए। घटना की जानकारी होने पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी थी।

loksabha election banner

लालगंज कोतवाली क्षेत्र के जलेशरगंज धारूपुर निवासी पूर्व प्रधान ओमप्रकाश जायसवाल उर्फ सेठई (58) पुत्र महादेव जायसवाल की पत्नी पद्मा जायसवाल जिला पंचायत सदस्य रह चुकी हैं। रविवार शाम लगभग पांच बजे ओमप्रकाश घर से करीब 200 मीटर दूर कटरा मातादीन चौराहे के सैलून में दाढ़ी बनवाने जा रहे थे। तभी बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाश पहुंचे और उन पर फायर झोंक दिया। गोली लगने से लहूलुहान होकर वह जमीन पर गिर गए। उनके पेट में तीन गोली लगी है। चना मिलने पर पहुंचे परिजन घायल ओमप्रकाश को स्थानीय सीएचसी ले गए। वहां प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया। इसके बाद परिजन घायल ओमप्रकाश को लेकर इलाहाबाद चले गए। उधर, दिनदहाड़े फाय¨रग से इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी होने पर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे। हर कोई घटना की वजह के बारे में चर्चा कर रहा था। सूचना मिलने पर कोतवाल फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और आस-पास के लोगों से बदमाशों के हुलिया आदि के बारे में जानकारी किया। कोतवाल तुषार दत्त त्यागी का कहना है कि मामला पुरानी रंजिश का है, गंवई राजनीति में ओमप्रकाश पर भी कई मुकदमा भी दर्ज है। घटना की वजह की छानबीन की जा रही है। हमलावरों का पता लगाया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.