प्रयागराज : सरेराह एक छात्रा से छेड़खानी करने और विरोध पर जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। छात्रा की तहरीर पर धूमनगंज पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित ऋषभ यादव को गिरफ्तार कर लिया है। कहा जा रहा है कि दोनों पक्षों ने समझौता कर लिया है।

मुंडेरा इलाके में रहने वाले एक शख्स की बेटी निकट के स्कूल में पढ़ती है। गुरुवार रात वह कोचिंग से अकेले लौट रही थी। आरोप है कि रास्ते में ऋषभ यादव ने उसे रोक लिया और अश्लील कमेंट करते हुए चॉकलेट देने की कोशिश की। विरोध करने पर ऋषभ ने गाली-गलौज की और घर में बताने पर हत्या की धमकी दी। शोर सुन आसपास के लोग आ गए तो छेड़खानी का आरोपित भाग निकला। छात्रा ने घटना के बारे में परिजनों को बताया।

कुछ देर बाद घरवाले बेटी को लेकर थाने पहुंचे और लिखित शिकायत दी। इंस्पेक्टर धूमनगंज संदीप मिश्रा का कहना है कि तहरीर पर मुकदमा कायम कर आरोपित को पकड़ लिया गया है। कई बार बुलाने के बाद भी लड़की और उसके परिजन नहीं आए तो ऋषभ का शांति भंग में चालान कर दिया गया। कहा जा रहा है कि एफआइआर के बाद दोनों पक्षों ने समझौता भी कर लिया है। महिला ने लगाया छेड़खानी का आरोप :

अल्लापुर में रहने वाली एक महिला ने अपने मकान मालिक के बेटे पर छेड़खानी का आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस का कहना है कि किराएदारी को लेकर कई बार मकान मालिक व महिला के बीच झगड़ा हो चुका है। सच्चाई का पता लगाकर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस