Move to Jagran APP

आइपीएल के मैच में दांव लगाने वाले गिरोह के बुकी समेत पांच लोग गिरफ्तार, एसओजी ने की छापेमारी

अभियुक्त एक कमरे में बैठकर दांव लगवा रहे थे तभी सभी को दबोच लिया गया। एएसपी सोरांव केवी अशोक ने बताया कि अभियुक्त मोबाइल एप क्रिकेट माजा के जरिए सट्टा लगवाते थे। इनके कुछ और साथियों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

By Edited By: Published: Sat, 17 Oct 2020 08:58 PM (IST)Updated: Sat, 17 Oct 2020 08:58 PM (IST)
आइपीएल के मैच में दांव लगाने वाले गिरोह के बुकी समेत पांच लोग गिरफ्तार,  एसओजी ने की छापेमारी
पुलिस ने आइपीएल के मैच में सट्टा लगाने वाले गिरोह के बुकी समेत पांच को गिरफ्तार किया है।

प्रयागराज, जेएनएन। जिले में नैनी के बाद अब सोरांव में चल रहे सट्टेबाजी के गिरोह का भंडाफोड़ हुआ है। एसओजी और सोरांव पुलिस ने आइपीएल के मैच में सट्टा लगाने वाले गिरोह के बुकी समेत पांच को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के कब्जे से 95 हजार रुपये, कार, बाइक, एटीएम कार्ड, कोडिंग किए गए कागजात बरामद हुए हैं।

loksabha election banner

गद्दोपुर के मकान में जुटे थे सट्टेबाज

शनिवार शाम अभियुक्तों को पुलिस लाइन में मीडिया के सामने पेश किया गया। एसपी गंगापार धवल जायसवाल ने बताया कि सोरांव थाना क्षेत्र के गद्दोपुर निवासी विपिन चौरसिया एक टेलीकॉम कंपनी में काम करता है। वह अपने ही घर पर रुदापुर के ट्रक मालिक शाकिब व फाफामऊ के अभिषेक जायसवाल उर्फ कोहली, शिवबाबू उर्फ बच्चा और मो. फैज के साथ मिलकर आइपीएल में सट्टा खेलवा रहा था। इसकी जानकारी मिलने पर चौकी प्रभारी फाफामऊ धनंजय सिंह, एसआइ धर्मेद्र कुमार व एसओजी गंगापार प्रभारी मनोज सिंह की टीम को गिरफ्तारी के लिए लगाया गया।

मोबाइल एप से हो रही सट्टेबाजी

शुक्रवार देर रात जब सभी अभियुक्त एक कमरे में बैठकर दांव लगवा रहे थे, तभी सभी को दबोच लिया गया। एएसपी सोरांव केवी अशोक ने बताया कि अभियुक्त मोबाइल एप क्रिकेट माजा के जरिए सट्टा लगवाते थे। इनके कुछ और साथियों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। इसके पहले नैनी इलाके में भी एसटीएफ ने छापा मारकर आइपीएल के मैच में सट़टा लगाने वाले कई लोगों को गिरफ्तार किया था। उनके कब्जे से नगदी जब्त की गई थी। इस वक्त शहर और ग्रामीण इलाके में कई जगहों पर आइपीएल के मैचों में सट्टेबाजी हो रही है। तमाम गिरोह किराए के कमरों में आइपीएल के मैच में सट्टेबाजी कर रहे हैं। एसटीएफ और एसओजी ऐसे गिरोहों का पता लगाकर धरपकड़ करने में जुटी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.