Move to Jagran APP

प्रयागराज में वृद्ध की हत्‍या, शराब पार्टी में गोली लगने से ठेकेदार जख्‍मी, किसने चलाई गोली, पता लगा रही पुलिस

रात में सोते समय किसी वक्‍त अज्ञात बदमाशों ने सोते समय वृद्ध की गाेली मार कर हत कर दी। सुबह ट्यूबवेल के निकट उनकी रक्‍तरंजित लाश पड़ी थी। यह घटना लालापुर इलाके में हुई। शहर के धूमनगंज इलाके में समारोह में किसी ने गोली चलाई जिससे ठेकेदार जख्‍मी हो गया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Mon, 16 May 2022 11:10 AM (IST)Updated: Mon, 16 May 2022 11:10 AM (IST)
प्रयागराज में वृद्ध की हत्‍या, शराब पार्टी में गोली लगने से ठेकेदार जख्‍मी, किसने चलाई गोली, पता लगा रही पुलिस
यमुनापार इलाके में सोते समय वृद्ध की गोली मारकर हत्‍या हुई। धूमनगंज में गोली से ठेकेदार घायल हुआ।

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। प्रयागराज में रविवार की रात में दो स्‍थानों पर गोलीकांड हुआ। यमुनापार के लालापुर इलाके में वृद्ध की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई, जब वह ट्यूबवेल पर सो रहा था। दूसरी घटना धूमनगंज क्षेत्र के कंधईपुर में हुई। यहां शराब पार्टी में संदिग्‍ध हाल में गोली लगने से एक ठेकेदार जख्‍मी हो गया। पुलिस मामलों की तफ्तीश कर रही है। यह पता लगाने की पुलिस काेशिश कर रही है कि गोली किसने चलाई। फिलहाल अभी कोई पकड़ा नहीं गया है।

loksabha election banner

लालापुर थाना क्षेत्र में वारदात : प्रयागराज जिले में यमुनापार में लालापुर थाना क्षेत्र है। यहां के पूरेकिन्नर गांव में सुरेश चंद्र द्विवेदी साधू पुत्र स्व. रामदास द्विवेदी खेती किसानी करते थे। वह रात में अक्‍सर खेतों की रखवाली के लिए अपने ट्यूबवेल के पास सोते थे। रविवार की रात में भी सुरेश चंद्र द्विवेदी खाना खाने के बाद रात में ट्यूबवेल पर चले गए।

ट्यूबवेल पर सोते समय कातिलों ने गोली मारी : बताते हैं कि रात में सोते समय किसी वक्‍त अज्ञात बदमाश वहां पहुंचे। बदमाशों ने सोते समय सुरेश चंद्र को गाेली मार दी। हैरत की बात है कि गोली चलने की आवाज किसी के कान तक नहीं पहुंची। सुबह जब सुरेश चंद्र वापस घर नहीं लौटे तो परिवार के लोग वहां पहुंचे। देखा तो ट्यूबवेल के निकट उनकी रक्‍तरंजित लाश पड़ी थी।

जमीन विवाद में हत्‍या की आशंका जताई जा रही : चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण जुट गए। इसी बीच सूचना पाकर लालापुर समेत कई थाने की फोर्स पहुंच गई। थाना प्रभारी लालापुर भी पहुंचे। उन्‍होंने वारदात स्‍थल का जायजा लेने के बाद शव कब्‍जे में लेकर अंत्‍य परीक्षण को भेजा। पुलिस सुरेश चंद्र द्विवेदी के स्‍वजनों व ग्रामीणों से पूछताछ कर रही है। पारिवार में जमीन विवाद में हत्‍या का शक जताया जा रहा है। फिलहाल हत्‍या किसने की, अभी रहस्‍य ही बना है। पुलिस कातिलों का पता लगा रही है।

धूमनगंज में ठेकेदार गोली से जख्‍मी : धूमनगंज थाना इलाके के कंधईपुर में शराब पार्टी के दौरान रविवार रात 33 वर्षीय ठेकेदार कंचन यादव को गोली लग गई। जख्मी कंचन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गोली किसने चलाई या कैसे चली, यह साफ नही हो सका है। बताया गया कि धूमनगंज थाना क्षेत्र के कंधईपुर निवासी कंचन यादव ठेकेदारी करता है। रविवार रात वह कुछ लोगों के साथ बैठकर शराब पी रहा था। इसी बीच तमंचे से गोली चल गई, जो कंचन के जांघ में लग गई। इससे वहां खलबली मच गई। पुलिस का कहना है कि कंचन घटना के बारे में सही जानकारी नही दे रहा है। उससे पूछताछ की जा रही है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कार्रवाई की जाएगी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.