प्रयागराज, जेएनएन। प्रतापगढ़ जनपद में अंतू थाना क्षेत्र के पूरे भैया गांव में शनिवार की रात घर के बाहर खड़े युवक पर बाइक सवार दो युवकों ने फायर कर दिया। संयोग ही था कि युवक को गोली नहीं लगी। उसने घर में घुसकर अपनी जान बचाई। इस मामले में एक नामजद समेत दो लोगों के खिलाफ तहरीर दी गई है। घटना पुरानी रंजिश से जोड़कर देखी जा रही है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

आरोपित युवकों ने शिवम से झगडऩे के बाद गोली चलाई थी

पूरे भैया गांव निवासी शिवम शुक्ला (23) पुत्र विनोद शुक्ला शनिवार की रात में घर के बाहर बरामदे में बैठा था। रात करीब साढ़े नौ बजे घर से चंद कदम दूर स्थित चकरोड से होते हुए बाइक सवार दो युवक वहां पहुंचे। बाइक खड़ी करके दोनों शिवम के पास बरामदे की ओर बढ़े और पुरानी बात को लेकर शिवम से गाली-गलौच करने लगे। उसने विरोध किया तो युवकों ने असलहे से उस पर फायर कर दिया। भागकर शिवम के अंदर घुस गया तब जाकर उसकी जान बच सकी।

शिवम के भाई की पिटाई करने को लेकर है पुराना विवाद

उधर गोली चलने की आवाज सुनकर परिजनों के साथ ही आस-पास के लोग इक_ा हो गए। शोर मचाने पर बाइक सवार हमलावर भाग निकले। घटना की सूचना मिलने पर डायल-100 पुलिस और गड़वारा चौकी इंचार्ज भी मौके पर पहुंचे। घटनास्थल पर एक खोखा बरामद हुआ। इस मामले में शिवम ने पूरे केशवराय निवासी युवक समेत दो लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। शिवम ने बताया कि साल भर पहले उसके भाई को दहिलामऊ दूरभाष केंद्र के पास पड़ोसी ने साथियों के साथ मिलकर मारा-पीटा था। तब से विवाद चला आ रहा है। इस बारे में अंतू एसओ कमलेश कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

 

Posted By: Brijesh Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस