Move to Jagran APP

प्रतापगढ़ में पेट्रोल पंप पर बदमाशों ने की फायरिंग, पंप मालिक का बेटा समेत दो घायल

उन्हें यह कहते हुए मना किया कि एटीएम में पैसा नहीं है। बदमाशों ने फायरिंग कर दी। पंप मालिक का बेटा व एक अन्‍य युवक को गोली लगी है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Tue, 30 Jun 2020 10:17 AM (IST)Updated: Tue, 30 Jun 2020 04:19 PM (IST)
प्रतापगढ़ में पेट्रोल पंप पर बदमाशों ने की फायरिंग, पंप मालिक का बेटा समेत दो घायल
प्रतापगढ़ में पेट्रोल पंप पर बदमाशों ने की फायरिंग, पंप मालिक का बेटा समेत दो घायल

प्रयागराज, जेएनएन। प्रतापढ़ जिले के फतनपुर थाना क्षेत्र में पेट्रोल पंप पर बदमाशों ने मंगलवार की सुबह धावा बोल दिया। एटीएम बूथ में घुसने से रोकने पर बदमाशों ने पंप कर्मी पर फायरिंग कर दी। वहीं छिपने का प्रयास कर रहे पेट्रोल पंप मालिक के बेटे को बदमाशों ने गोली मारकर जख्‍मी कर दिया। भागते समय एक ने रोका तो उस पर भी फायरिंग कर दी। दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्‍पताल भेजा गया। सूचना पर पुलिस पहुंची, कांबिंग की लेकिन बदमाशों का पता नहीं चल सका।

loksabha election banner

एटीएम बूथ में घुसने का प्रयास कर रहे थे बदमाश

फतनपुर थाना क्षेत्र के पटहटिया कला गांव में हरिलाल चौरसिया का पेट्रोल पंप है। पेट्रोल पंप के परिसर में एटीएम बूथ भी है। मंगलवार की सुबह दो युवक पहुंचे और एटीएम बूथ के अंदर घुसने लगे। यह देख वहां मौजूद पंप कर्मी पप्पू ने उन्हें यह कहते हुए मना किया कि एटीएम में पैसा नहीं है। इसी बात को लेकर बदमाशों ने बहस करते हुए पप्‍पू को लक्ष्‍य कर फायरिंग कर दी। उसने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई।

बदमाशों से छिपने का प्रयास कर रहा था पेट्रोल पंप मालिक का बेटा

गोली की आवाज सुनकर पेट्रोल पंप मालिक का बेटा संतोष कुमार चौरसिया (30) भी वहां पहुंचा। बदमाशों के हाथ में तमंचा देख उसने छिपने का प्रयास किया तो बदमाशों ने उस पर भी फायर झोंक दिया। गोली उसके दाहिने हाथ में लगी। इसके बाद बदमाश फायर करते हुए गीतानगर की ओर भागने लगे।

भाग रहे बदमाशों ने रमाकांत को भी गोली मारकर जख्‍मी किया

गीतानगर की ओर भागते समय बदमाशों के रास्‍ते में रमाकांत यादव (25) निवासी कैलीडीह सामने आ गया। उसने बदमाशों को रोकने का प्रयास किया तो उसके ऊपर भी फायर कर दिया। रमाकांत के दाहिने कान को चीरती हुई गोली निकल गई और वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया। बदमाशों के फरार होने के बाद वहां लोगों की भीड़ जुट गई।

पेट्रोल पंप मालिक का बेटा प्रयागराज के एसआरएन अस्‍पताल रेफर

लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को सीएचसी गौरा ले गई। गंभीर हालत देख चिकित्‍सकों ने उन्‍हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पेट्रोल पंप मालिक के बेटे संतोष कुमार को प्रयागराज स्थित स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल भेज दिया गया है।

पुलिस ने कांबिंग की लेकिन हाथ न आए बदमाश

पुलिस ने बदमाशों की तलाश में कांबिंग की लेकिन फिलहाल वह पकड़ से दूर हैं। पेट्रोल पंप कर्मी और आसपास के लोगों से बदमाशों का हुलिया समेत अन्‍य जानकारी भी पुलिस ने जुटाया। उन्‍हें पकड़ने के लिए पुलिस प्रयास कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.