Move to Jagran APP

कैबिनेट मंत्री के खिलाफ अभद्र टिप्पणी, पूर्व जिला पंचायत सदस्‍य पर एफआइआर Prayagraj News

पूर्व जिला पंचायत सदस्य सभापति यादव के खिलाफ फेसबुक पर ग्राम्य विकास मंत्री के विरुद्ध अभद्र टिप्पणी करने व वर्ग विशेष को संघर्ष के लिए उकसाने को लेकर मुकदमा दर्ज किया गया है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Tue, 26 May 2020 08:12 PM (IST)Updated: Tue, 26 May 2020 08:12 PM (IST)
कैबिनेट मंत्री के खिलाफ अभद्र टिप्पणी, पूर्व जिला पंचायत सदस्‍य पर एफआइआर Prayagraj News
कैबिनेट मंत्री के खिलाफ अभद्र टिप्पणी, पूर्व जिला पंचायत सदस्‍य पर एफआइआर Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन।  पडोसी जनपद प्रतापगढ में फेसबुक पर कैबिनेट मंत्री पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में पूर्व जिला पंचायत सदस्य पर देवसरा पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। आसपुर देवसरा की ब्लाक प्रमुख माधुरी यादव के पति पूर्व जिला पंचायत सदस्य सभापति यादव ने फेसबुक पर ग्राम्य विकास मंत्री पर अभद्र टिप्पणी करने के साथ ही अगड़ी और पिछड़ी जाति के सौहार्द बिगाडऩे की बात कहते हुए मैसेज पोस्ट किया था। थानाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह ने बताया कि पूर्व जिला पंचायत सदस्य सभापति यादव के खिलाफ फेसबुक पर ग्राम्य विकास मंत्री के विरुद्ध अभद्र टिप्पणी करने व वर्ग विशेष को संघर्ष के लिए उकसाने को लेकर मुकदमा दर्ज किया गया है।

loksabha election banner

शिक्षक के हत्यारोपी को किया गिरफ्तार

कंधई थाना क्षेत्र के परमीपट्टी गांव निवासी शिक्षक विवेक कुमार तिवारी के एक आरोपित को कंधई पुलिस ने दीवानगंज चौराहे से मंगलवार सुबह गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। शिक्षक विवेक की बीते छह मई को मामूली विवाद में हत्या कर दी गई थी। एसओ कंधई विपिन कुमार सिंह ने बताया कि शिक्षक विवेक तिवारी की हत्या में आरोपित प्रेमचंद्र पुत्र मुकुट मणि को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही है।

 घर में घुस रहे चोरों को ग्रामीणों ने खदेड़ा

 कुंडा कोतवाली क्षेत्र के शहाबपुर गांव निवासी उत्तम तिवारी के परिजन बीते सोमवार की रात अपने-अपने कमरे में सो रहे थे। रात करीब 12 बजे चोरों ने  छत पर चढऩे का प्रयास किया तो वह नही चढ़ सके। छत से कुछ गिरने की आवाज उनके बेटे निलेश को सुनाई पड़ी। इस पर वह उठा और मोबाइल की लाइट जलाकर देखने लगा। तब तक घर के अन्य सदस्य भी जग गए। कुछ देर बाद कमरे में लगी खिड़की के सहारे चोर ने चढऩे का पुन: प्रयास किया, जिसपर परिजन शोर मचाते हुए  लाठी डंडा लेकर चिल्लाते हुए उसे दौड़ा लिए। तब तक ग्रामीण भी जग गए, लेकिन अंधेरे का फायदा उठाकर चोर भाग निकले। कुंडा कोतवाल डीपी सिंह का कहना है कि ऐसी किसी घटना की जानकारी नही है अगर पीडि़त तहरीर देता है तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

मारपीट के दौरान फायरिंग से खलबली

 कोतवाली क्षेत्र के जलेशरगंज में मंगलवार को दोपहर रंजिश में दो पक्षों में हुई मारपीट के दौरान गोली चलने की सूचना पर हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने फायरिंग की सूचना को अफवाह बताया। कोतवाल राकेश भारती के अनुसार पुरानी रंजिश में गांव के वहीद व आजाद पक्ष के बीच मारपीट की घटना हुई। किसी ग्रामीण ने फायरिंग की गलत सूचना दी थी। तहरीर मिलने पर उचित कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.