Move to Jagran APP

प्रतिबंधित रास्ते से एयरपोर्ट में घुसे युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज Prayagraj News

एयरपोर्ट पूर्वी गेट से अंदर बाइक लेकर घुस गया। मनीष को प्रतिबंधित रास्ते से घुसता देख ड्यूटी पर तैनात सिपाही ने रोकने का प्रयास किया तो बाइक की रफ्तार बढ़ा दी।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Wed, 26 Feb 2020 09:18 PM (IST)Updated: Wed, 26 Feb 2020 09:18 PM (IST)
प्रतिबंधित रास्ते से एयरपोर्ट में घुसे युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज Prayagraj News
प्रतिबंधित रास्ते से एयरपोर्ट में घुसे युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। पडोसी जनपद कौशांबी के पिपरी थाना क्षेत्र के बमरौली स्थित एयरपोर्ट परिसर में प्रतिबंधित रास्ते से एक युवक घुस गया। इस पर एयरपोर्ट के सुरक्षा शाखा के निरीक्षक ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

loksabha election banner

रिश्‍तेदार को एयरपोर्ट छोडऩे आया था

प्रयागराज के दारागंज बजरंग कालोनी कच्ची सड़क निवासी राजेश पांडेय का बेटा मनीष कुमार मंगलवार को अपने रिश्तेदार को छोडऩे के लिए एयरपोर्ट आया था। पिपरी थाने के प्रभारी निरीक्षक अतुल कुमार के मुताबिक वह एयरपोर्ट पूर्वी गेट से अंदर बाइक लेकर घुस गया। मनीष को प्रतिबंधित रास्ते से घुसता देख ड्यूटी पर तैनात सिपाही ने रोकने का प्रयास किया तो बाइक की रफ्तार बढ़ा दी। किसी तरह उसे रोक कर तलाशी ली गई। हालांकि उसके पास कुछ नहीं मिला। मामले की जानकारी एयरपोर्ट सुरक्षा शाखा के निरीक्षक योगेंद्र प्रताप सिंह को हुई तो उन्होंने पिपरी थाने में नामजद आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कराया।

युवक के खाते से निकले 40 हजार रुपये, शिकायत

पडोसी जनपद कौशांबी के पिपरी थाना क्षेत्र के मखऊपुर गांव के एक युवक के खाते से 40 हजार रुपये निकाल लिए गए। उसने मामले की शिकायत पुलिस से की है। तहरीर लेकर पुलिस प्रकरण की जांच कर रही है।

मखऊपुर निवासी सुखराज के बेटे शुभम यादव ने शिकायती पत्र में बताया कि उसका खाता चायल स्थित एक बैंक की शाखा में है। दो दिन पहले उसके मोबाइल पर बैंक की तरफ मैसेज आया कि खाते से दो बार में 40 हजार रुपये निकाले गए हैं। यह देखकर उसके होश उड़ गए। उसने अपना खाता बंद कराते हुए मामले की शिकायत बुधवार को थाने में की। रुपये कैसे खाते से निकले इस बारे में उसे कुछ भी पता नहीं चल रहा है। अनुमान है कि साइबर शातिरों ने घटना को अंजाम दिया हो।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.