प्रयागराज, जेएनएन। पडोसी जनपद कौशांबी के पिपरी थाना क्षेत्र के बमरौली स्थित एयरपोर्ट परिसर में प्रतिबंधित रास्ते से एक युवक घुस गया। इस पर एयरपोर्ट के सुरक्षा शाखा के निरीक्षक ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

रिश्‍तेदार को एयरपोर्ट छोडऩे आया था

प्रयागराज के दारागंज बजरंग कालोनी कच्ची सड़क निवासी राजेश पांडेय का बेटा मनीष कुमार मंगलवार को अपने रिश्तेदार को छोडऩे के लिए एयरपोर्ट आया था। पिपरी थाने के प्रभारी निरीक्षक अतुल कुमार के मुताबिक वह एयरपोर्ट पूर्वी गेट से अंदर बाइक लेकर घुस गया। मनीष को प्रतिबंधित रास्ते से घुसता देख ड्यूटी पर तैनात सिपाही ने रोकने का प्रयास किया तो बाइक की रफ्तार बढ़ा दी। किसी तरह उसे रोक कर तलाशी ली गई। हालांकि उसके पास कुछ नहीं मिला। मामले की जानकारी एयरपोर्ट सुरक्षा शाखा के निरीक्षक योगेंद्र प्रताप सिंह को हुई तो उन्होंने पिपरी थाने में नामजद आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कराया।

युवक के खाते से निकले 40 हजार रुपये, शिकायत

पडोसी जनपद कौशांबी के पिपरी थाना क्षेत्र के मखऊपुर गांव के एक युवक के खाते से 40 हजार रुपये निकाल लिए गए। उसने मामले की शिकायत पुलिस से की है। तहरीर लेकर पुलिस प्रकरण की जांच कर रही है।

मखऊपुर निवासी सुखराज के बेटे शुभम यादव ने शिकायती पत्र में बताया कि उसका खाता चायल स्थित एक बैंक की शाखा में है। दो दिन पहले उसके मोबाइल पर बैंक की तरफ मैसेज आया कि खाते से दो बार में 40 हजार रुपये निकाले गए हैं। यह देखकर उसके होश उड़ गए। उसने अपना खाता बंद कराते हुए मामले की शिकायत बुधवार को थाने में की। रुपये कैसे खाते से निकले इस बारे में उसे कुछ भी पता नहीं चल रहा है। अनुमान है कि साइबर शातिरों ने घटना को अंजाम दिया हो।

Posted By: Brijesh Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस