प्रयागराज : औद्योगिक थाना क्षेत्र के पिपरांव गांव में बुधवार की सुबह राम गोपाल प्रजापति ने अपनी बहू सीमा (35) की एक छोटी सी बात पर नृशंस हत्या कर दी। खाना बनाने में देरी हुई तो झगड़े के बाद ससुर ने बहू के सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर उसे मार डाला। इसके बाद कमरे में ताला लगाकर थाने पहुंच गया। थाने में बहू की हत्या की सूचना दी तो पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए। पुलिस ने शव बरामद कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। रुपये के लेनदेन को लेकर भी तीन दिन से झगड़ा चल रहा था।

सीमा का पति अस्पताल में भर्ती है

पिपरांव का रहने वाला राम गोपाल (55) घर में ही परचून की दुकान चलाता है। उसके दो बेटे रामबाबू और श्यामबाबू हैं। श्यामबाबू का अपेंडिक्‍स का ऑपरेशन हुआ है। चार दिनों से वह अस्पताल में भर्ती है। खाना देर से बनाने को लेकर राम गोपाल अक्सर श्यामबाबू की पत्नी सीमा से झगड़ा करता था। बुधवार सुबह भी ससुर और बहू के बीच झगड़े के बाद मारपीट होने लगी। गुस्से में राम गोपाल ने पत्नी अनारकली को भी पीटा। सीमा का बेटा शिवम रोकने लगा तो उसे पीटकर दुकान में बंद कर दिया। इसके बाद वह कुल्हाड़ी लेकर बहू के कमरे में पहुंचा और सिर पर वार कर उसे मार डाला। हत्या के बाद उसने कमरे में ताला बंद कर दिया। इसके बाद वह औद्योगिक क्षेत्र थाने पहुंच गया। पुलिसकर्मियों ने बहू की मौत की खबर बताकर रोने लगा। फोर्स राम गोपाल के घर पहुंची तो शव बरामद हो गया। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

कहते हैं एसपी

एसपी यमुनापार दीपेंद्र चौधरी के मुताबिक, छोटी छोटी बात पर ससुर बहू में झगड़ा होता था। मारपीट के दौरान उसने कुल्हाड़ी से वार कर दिया। आरोपित को जेल भेजा जा रहा है।

 

Posted By: Brijesh Srivastava