Move to Jagran APP

करेली हत्याकांड : गम में डूबे लोटन के परिवार ने सदस्यों ने कहा कि नहीं हो राजनीति Prayagraj News

करेली हत्‍याकांड में मारे गए लोटन निषाद के परिवार के लोग कत्ल में नामजदगी को साजिश बताने से गुस्से में हैं। उन्‍होंने निषाद नेता से मिलकर कहा कि इस मामले में राजनीति नहीं हो।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Wed, 08 Apr 2020 12:26 PM (IST)Updated: Wed, 08 Apr 2020 12:26 PM (IST)
करेली हत्याकांड : गम में डूबे लोटन के परिवार ने सदस्यों ने कहा कि नहीं हो राजनीति Prayagraj News
करेली हत्याकांड : गम में डूबे लोटन के परिवार ने सदस्यों ने कहा कि नहीं हो राजनीति Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। करेली थाना क्षेत्र के बख्शी मोढ़ा गांव में लोटन निषाद की हत्या के मामले में पुलिस छापेमारी तो कर रही है लेकिन अन्य आरोपित अभी पकड़ में नहीं आया है। कुछ लोग हिरासत में लिए गए हैं। वहीं मारे गए लोटन निषाद की पत्नी और भाभी ने निषाद समाज के नेता से मुलाकात की। इस दौरान कहा कि पूरा परिवार गम में डूबा है लेकिन कुछ लोग राजनीति कर रहे हैं। आरोपित पक्ष के सभी पुरुष घर छोड़कर फरार हैं।

prime article banner

झगड़े के दौरान लोटन निषाद की गोली मारकर हत्या की गई थी

बता दें कि लोटन निषाद की रविवार सुबह कोरोना वायरस फैलने के लिए तब्लीगी जमात को जिम्मेदार बताने पर हुए झगड़े के दौरान गोली मारकर हत्या की गई थी। इस हत्याकांड में पूर्व प्रधान नौशाद समेत 10 लोगों को नामजद किया गया है, जबकि सात लोग अज्ञात हैं। इस घटना में बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड की गवाह रुखसाना के पति सादिक और बेटे शेबू को समेत तीनों सगे भाइयों को भी नामजद किया गया है। पति और बेटे को जेल भेज दिया गया है।

पूर्व विधायक पूजा पाल ने कहा-गवाहों को साजिशन फंसाया गया है

पूर्व विधायक पूजा पाल ने कहा कि गवाहों को साजिशन फंसाया गया है। इसकी गहराई से निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। लोटन के घरवालों ने इस बात पर नाराजगी जताई है। लोटन की पत्नी सविता और भाभी समेत कई लोगों ने करेलाबाग में निषाद समाज के नेता व पूर्व पार्षद नंदलाल नंदा के घर जाकर मुलाकात की। कहा कि वे मातम में डूबे हैं और लोग राजनीतिक कर रहे हैं।

आंसू पोंछने के बजाय राजनीति की जा रही

सविता ने दैनिक जागरण से फोन पर कहा कि दुखी परिवार के आंसू पोंछने के बजाय राजनीति की जा रही है। हमारा किसी से क्या लेना-देना। जो घटना हुई वही मुकदमा लिखाया है। पुलिस सभी की गिरफ्तारी में लापरवाही बरत रही है। एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्तव ने इस मामले में कहा कि सभी आरोपितों की तलाश में लगातार छापेमारी की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.