Move to Jagran APP

तीन दिन पहले ही बेटी का आबकारी निरीक्षक ने किया था विवाह, मौत से घर में मातम Prayagraj News

पिछले दिनों ही तो बेटी की शादी की थी। शादी वाले घर में आबकारी निरीक्षक की मौत से मातम मचा है। परिवार के सदस्‍यों के साथ ही पड़ोसी भी गम में डूबे हुए हैं।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Mon, 03 Feb 2020 09:03 AM (IST)Updated: Mon, 03 Feb 2020 09:03 AM (IST)
तीन दिन पहले ही बेटी का आबकारी निरीक्षक ने किया था विवाह, मौत से घर में मातम Prayagraj News
तीन दिन पहले ही बेटी का आबकारी निरीक्षक ने किया था विवाह, मौत से घर में मातम Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। मुरादाबाद में टैैंकर की टक्कर से आबकारी निरीक्षक दिनेश्वर नाथ त्रिपाठी की मौत से घर में मातम छा गया है। स्वजनों और रिश्तेदारों के साथ ही विभाग के सहकर्मी भी गम में डूबे हैं। तीन दिन पहले ही उन्होंने बेटी का विवाह किया था, जिससे घर में खुशी का माहौल था। वह वापस ड्यूटी पर जा रहे थे और शनिवार को सड़क हादसे में उनकी जान चली गई। इस मनहूस खबर ने सभी को हिला दिया है।

loksabha election banner

30 जनवरी को बेटी कीर्ति का ब्याह किया था

बादशाही मंडी के जानसेनगंज निवासी दिनेश्वर छह भाइयों में पांचवें नंबर के थे। परिवार सहित मेरठ में रहते थे। शा‍मली में वह तैनात थे। बेटे हर्ष ने मेरठ के एमआइटी से बीटेक किया है। बेटी कीर्ति बीसीए और बीकॉम के बाद मेरठ में फूड डिलेवरी करने वाली ऑनलाइन कंपनी स्विगी के एचआर में कार्यरत है। 30 जनवरी को कीर्ति का ब्याह नैनी के मामा भांजा तालाब निवासी सुयश से हुआ है। बेटी की शादी के लिए 25 जनवरी को दिनेश्वर परिवार सहित यहां बादशाही मंडी आ गए थे। शादी समारोह संपन्न होने के बाद वह शनिवार को वापस ड्यूटी पर लौट रहे थे। वह बोलेरो कार से प्रयागराज से चले, जिसे चालक अंकित निवासी शामली चला रहा था। बोलेरो आधी रात के बाद मुरादाबाद में टोल टैक्स से आगे निकली तो सामने आ रहे टैंकर ने उसमें टक्कर मार दी। इससे दोनों घायल हो गए। हादसे के बाद राहगीरों ने आबकारी निरीक्षक और चालक को रामपुर जिला अस्पताल भिजवाया, जहां आबकारी निरीक्षक को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

मोबाइल पर आई मनहूस खबर से मचा कोहराम

परिवार के लोगों ने बताया कि  शनिवार रात करीब 11 बजे दुर्घटना के बाद राहगीर ने दिनेश्वर के मोबाइल से बेटे हर्ष को सूचित किया। मेरठ से कुछ मित्र व सहारनपुर से भतीजे अमिताभ चौधरी रविवार दोपहर रामपुर से शव लेकर रवाना हुए। भाई उमेश ने बताया कि सोमवार रसूलाबाद घाट पर अंत्येष्टि की जाएगी।

... पापा क्यूं छोड़ गए हमें

दिनेश्वर की बेटी कीर्ति मां सुषमा से लिपट कर रोने लगीं। मां-बेटी के साथ पुत्र हर्ष के विलाप से सभी की आंखें नम हो गईं। कीर्ति बार बार कहती रही पापा क्यूं छोड़ गए हमें, ये ठीक नहीं हुआ। मुझे विदा करके खुद दुनिया से विदा हो गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.