प्रयागराज, जेएनएन। इलाहाबाद हाई कोर्ट ने उत्तर प्रदेश में तैनात फैमिली कोर्ट के प्रधान जज और मोटर एक्सीडेंट क्लेम ट्रिब्यूनल के पीठासीन अधिकारियों के पद पर तैनाती और स्थानांतरण किया है। इस आशय की अधिसूचना इलाहाबाद हाई कोर्ट के महानिबंधक ने जारी की है।

जारी की गई अधिसूचना के मुताबिक इलाहाबाद महाधिवक्ता कार्यालय में तैनात स्पेशल सेक्रेट्री एएलआर अश्विनी कुमार दुबे को मुरादाबाद जिला में फैमिली कोर्ट जज बनाया गया है। इसी प्रकार कौशांबी में तैनात फैमिली कोर्ट जज अनुपम कुमार को सहारनपुर जिले का मोटर एक्सीडेंट क्लेम ट्रिब्यूनल का पीठासीन अधिकारी बनाया गया, जबकि गोंडा में तैनात फैमिली कोर्ट जज को प्रयागराज का भूमि आधिपत्य समझौता प्राधिकरण का पीठासीन अधिकारी बनाया गया है। लखनऊ से स्थनांतरित प्रदीप सिंह को कौशांबी के फैमिली कोर्ट का जज बनाया गया है।

इसी प्रकार में सिद्धार्थनगर के फैमिली कोर्ट जज संजय कुमार द्वितीय को इसी पद पर अमरोहा तैनात किया गया है। राजकुमार बंसल को एडीजे बिजनौर से फैमिली जज सिद्धार्थनगर बनाया गया। स्पेशल सचिव विधि परामर्शी एएलआर लखनऊ को फैमिली कोर्ट जज गोंडा। अंगद प्रसाद प्रथम मुख्य विधि परामर्शी गौतम बुद्धनगर को वहीं पर फैमिली कोर्ट जज गौतम बुद्धनगर, नरेंद्रबहादुर प्रसाद एडीजे शाहजहांपुर को शाहजहांपुर में ही फैमिली कोर्ट जज, प्रदीप सिंह एडीजे स्पेशल जज सीबीआइ लखनऊ से फैमिली कोर्ट जज कौशांबी, अश्वनी कुमार दुबे महाधिवक्ता कार्यालय इलाहाबाद एएलआर के पद से फैमिली कोर्ट जज मुरादाबाद देवराज प्रसाद सिंह एडीजे बदायूं से पीठासीन अधिकारी एमएसीजी रमाबाई नगर, मयंक चौहान को एमएसीटी गोंडा से इसी पद पर बरेली जिले में तैनात किया गया है।

अनुपमा गोयल निगम एडीजे बाराबंकी को गोंडा जिले में एमएसीटी का पीठासीन अधिकारी, बृजेंद्रमणि त्रिपाठी फैमिली कोर्ट जज गोंडा को प्रयागराज में भूमि आधिपत्य समझौता प्राधिकरण का पीठासीन अधिकारी, देवेंद्र सिंह द्वितीय एडीजे शाहजहांपुर को पीठासीन अधिकारी एमएसीटी इटावा, प्रमोद कुमार द्वितीय एडीजे शाहजहांपुर को एमएसी बिजनौर का पीठासीन अधिकारी, ज्योति कुमार त्रिपाठी एमएसीटी सोनभद्र को वाराणसी के भूमि आधिपत्य समझौता प्राधिकरण का पीठासीन अधिकारी, संजयहरि शुक्ल को इंडस्ट्री, सोनभद्र एडीजे मिर्जापुर को एमएसीटी सोनभद्र का पीठासीन अधिकारी, कृष्ण यादव को एडीजे बांदा को एमएसीटी देवरिया पीठासीन अधिकारी तथा अनुपम कुमार फैमिली कोर्ट जज कौशांबी को एमएससी सहारनपुर का पीठासीन अधिकारी बनाया गया है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप