Move to Jagran APP

कैबिनेट मंत्री नंदी के नाम पर फर्जी फेसबुक एकाउंट बनाने पर केस दर्ज, शातिर की तलाश Prayagraj News

आपत्तिजनक वीडियो और फोटो अपलोड कर दिया गया। इसकी जानकारी मंत्री को हुई तो उन्होंने दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई के लिए एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज से लिखित शिकायत की।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Mon, 23 Mar 2020 01:49 PM (IST)Updated: Mon, 23 Mar 2020 01:49 PM (IST)
कैबिनेट मंत्री नंदी के नाम पर फर्जी फेसबुक एकाउंट बनाने पर केस दर्ज, शातिर की तलाश Prayagraj News
कैबिनेट मंत्री नंदी के नाम पर फर्जी फेसबुक एकाउंट बनाने पर केस दर्ज, शातिर की तलाश Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। प्रदेश के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी के नाम से फेसबुक पर फर्जी एकाउंट बनाकर आपत्तिजनक टिप्पणी व वीडियो पोस्ट किया गया था। इस मामले में मंत्री की शिकायत पर कोतवाली थाने में अज्ञात के खिलाफ आइटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस साइबर सेल की मदद से जांच कर रही है।

loksabha election banner

आपत्तिजनक वीडियो और फोटो अपलोड कर दिया गया

बताते हैं कि किसी शातिर शख्स ने कुछ दिन पहले नंद गोपाल गुप्ता नंदी यूथ ब्रिगेड के नाम से फेसबुक पर फर्जी एकाउंट बनाया था। इसके बाद उसमें कई लोगों को जोड़ लिया। फिर उस प्रोफाइल पर एक के बाद एक कई आपत्तिजनक वीडियो और फोटो अपलोड कर दिया गया। इसकी जानकारी मंत्री को हुई तो उन्होंने दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई के लिए एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज से लिखित शिकायत की।

एसएसपी के आदेश पर कोतवाली थाने में केस दर्ज

इस मामले में एसएसपी के आदेश पर रविवार शाम कोतवाली थाने में अज्ञात व्यक्ति के विरुद्ध एफआइआर दर्ज की गई। इंस्पेक्टर कोतवाली बच्चे लाल प्रसाद का कहना है कि मामले की जांच में साइबर सेल की मदद ली जा रही है। जल्द ही शातिर गिरफ्तार किए जाएंगे।

दुष्कर्म मामले में वांछित दो अभियुक्त गिरफ्तार

अक्टूबर 2019 में युवती के साथ हुए दुष्कर्म के मामले में फरार चल रहे दो अभियुक्तों को नैनी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। लिखा-पढ़ी के बाद अभियुक्तों को पुलिस ने जेल भेज दिया। नैनी कोतवाल अवन कुमार, एसआइ संतोष सिंह, अखिलेश राय, राम बहादुर सिंह और बृजेंद्र सिंह ने मुखबिर की सूचना पर सरगम तिराहा के पास से दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया। इंस्पेक्टर के मुताबिक पकड़े गए अभियुक्त पंकज केसरी निवासी चमनगंज कोरांव और दीपक केसरी निवासी लालगंज, मीरजापुर के रहने वाले है। दोनों के खिलाफ अक्टूबर 2019 में दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज है। दोनों फरार चल रहे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.