Move to Jagran APP

डाक्टर जी फिल्म की शूटिंग के लिए वार्ड में बदला Allahabad University का अंग्रेजी विभाग

बालीवुड के अभिनेता आयुष्मान खुराना सोमवार को ही डाक्टर जी की शूटिंग के लिए इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय पहुंच गए थे। वह एक महीने तक परिसर के अलग-अलग हिस्सों में शूटिंग करेंगे। खुराना सिविल लाइंस के एक होटल में ठहरे हैं।

By Ankur TripathiEdited By: Published: Wed, 11 Aug 2021 07:01 AM (IST)Updated: Wed, 11 Aug 2021 07:01 AM (IST)
डाक्टर जी फिल्म की शूटिंग के लिए वार्ड में बदला Allahabad University का अंग्रेजी विभाग
आयुष्मान खुराना सोमवार को ही डाक्टर जी की शूटिंग के लिए इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय पहुंच गए थे

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। अभिनेता आयुष्मान खुराना पिछले तीन दिन से संगमनगरी में हैं। वह यूनिट के साथ विश्वविद्यालय में डाक्टर जी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म डाक्टर जी की शूटिंग के लिए इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के अंग्रेजी विभाग को अस्पताल के वार्ड में रूप में बदल दिया गया है। मंगलवार को भी यहां सुबह सात बजे से फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई। देर शाम तक शूटिंग चलती रही। इस दौरान बड़ी संख्या में युवा और अन्य लोग शूटिंग स्थल के आसपास अभिनेता को देखने के लिए जुटे रहे।

loksabha election banner

शूटिंग का विरोध भी किया जा रहा है

बालीवुड के अभिनेता आयुष्मान खुराना सोमवार को ही डाक्टर जी की शूटिंग के लिए इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय पहुंच गए थे। वह एक महीने तक परिसर के अलग-अलग हिस्सों में शूटिंग करेंगे। खुराना सिविल लाइंस के एक होटल में ठहरे हैं। शूटिंग अलग-अलग विभागों में होनी है। पहले दिन डीएसडब्ल्यू कार्यालय के बाहर शूटिंग हुई। दूसरे दिन अंग्रेजी विभाग में फिल्म का हिस्सा शूट किया गया। जिसमें आयुष्मान डाक्टर की भूमिका में दिन भर डटे रहे। वहीं, तमाम छात्रों ने इसका विरोध भी शुरू कर दिया है। छात्रों का कहना है कि जब पढ़ाई के लिए विश्वविद्यालय बंद है तो शूटिंग के लिए क्यों खोला गया। इसकी अनुमति पर भी तमाम सवाल उठने लगे।

लीगल एग्रीमेंट के बाद दी गई है शूटिंग की अनुमति

इस पर पीआरओ डाक्टर जया कपूर का कहना है कि फिल्म की शूटिंग की अनुमति विश्वविद्यालय प्रशासन के साथ लीगल एग्रीमेंट के बाद दी गई है। जिन मुख्य बातों पर समझौता हुआ है उनमें प्रमुख हैं कि फिल्म में अभद्र भाषा का प्रयोग नहीं किया जाएगा। फिल्म में कोई हिंसा नहीं होगी और फिल्म सकारात्मक होगी। हालांकि, पीआरओ ने यह बताने से साफ इन्कार कर दिया कि इस फिल्म की शूटिंग से विश्वविद्यालय को आर्थिक तौर पर कितना फायदा होगा। आयुष्मान खुराना दूसरी बार प्रयागराज आए हैं। इसके पहले वह रीयलिटी शो रोडीज के लिए भी यहां आ चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.