Move to Jagran APP

रसूलाबाद में ई-रिक्शा चालक की गोली मारकर हत्या

ई-रिक्‍शाचालक की गोली मारकर बदमाशों ने हत्‍या कर दी। बाइक पर सवार होकर हमलावर आए थे। हत्‍या की वजह पुराना विवाद व रुपये के लेनदेन की बात सामने आ रही है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Mon, 25 Mar 2019 11:59 AM (IST)Updated: Mon, 25 Mar 2019 11:59 AM (IST)
रसूलाबाद में ई-रिक्शा चालक की गोली मारकर हत्या
रसूलाबाद में ई-रिक्शा चालक की गोली मारकर हत्या

प्रयागराज : शिवकुटी थाना क्षेत्र के रसूलाबाद इलाके में सोमवार की सुबह मो. कासिम को बदमाशों ने गोली मार दी। वहां पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में उसे लेकर एसआरएन अस्पताल पहुंची, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हत्या का कारण फिलहाल स्‍पष्‍ट नहीं है, लेकिन पुराना विवाद व रुपये का लेनदेन बताया जा रहा है।

loksabha election banner

कैसे हुई वारदात

ई-रिक्शा संचालक मो. कासिम रसूलाबाद का रहने वाला था। सोमवार की सुबह करीब दस बजे वह अपने घर से सवारी ढोने के लिए निकला था। अभी वह थोड़ी ही दूर गया था कि इसी दौरान बाइक से हमलावरों ने उसे घेर लिया। जब तक वह कुछ समझ पाता, बदमाशों ने उसे निशाना बनाते हुए दो गोली मार दी। इससे वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया। इसके बाद हमलावर बाइक से फरार हो गए।

आक्रोशित लोगों ने किया हंगामा

वारदात के बाद वहां सैकड़ों लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मो. कासिम को स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल ले गई, जहां उसे चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। इधर कासिम की मौत की सूचना पर रसूलाबाद में लोग आक्रोशित हो गए और हंगामा करने लगे। सूचना पर कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई और लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया।

होली पर रसूलाबाद में बवाल हुआ था, तीन संदिग्धों को पुलिस ने उठाया

बता दें कि होली पर रसूलाबाद के इसी इलाके में दो पक्षों में बवाल हुआ था। इसी विवाद में हत्या की बात सामने आ रही है। वहीं रुपये के लेनदेन का विवाद भी सामने आया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं पुलिस ने तीन संदिग्धों को पूछताछ के लिए उठाया है। मुहल्ले में तनाव की स्थिति बनी हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.