प्रयागराज, जेएनएन। यह मामला प्रयागराज जिले के गंगापार स्थित श्रृंगवेरपुर का है। नशे में धुत एक ग्राम प्रधान ने बच्ची से दुष्कर्म की बात कही और उसके बारे में बेहद शर्मनाक टिप्पणी भी की। सोशल मीडिया पर प्रधान का वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने उसे पकड़कर पूछताछ की और फिर छोड़ दिया। पीड़ित परिवार की ओर से तहरीर न मिलने के कारण रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई है। उधर, प्रधान के वीडियो को लेकर ग्रामीणों में कई तरह की चर्चा है।

नशे में धुत प्रधान के दो वीडियो वायरल हैं : सोशल मीडिया पर दो वीडियो वायरल हुए हैं। एक वीडियो दो मिनट 51 सेकेंड का है। इसमें प्रधान पूरी तरह से नशे में धुत दिखाई पड़ रहा है। वह जमीन पर लेटा हुआ है और बच्ची के बारे में अश्लील टिप्पणी कर रहा है। वहीं, दूसरा वीडियो एक मिनट 32 सेकेंड का है। इसमें प्रधान के सामने शराब का पैग रखा हुआ है और वह इशारे से कुछ बताते हुए जुबान से भी अश्लील टिप्पणी करता है। वह यह भी कहता है कि उसने लड़की से दुष्कर्म किया, जिसके बाद वह गर्भवती हो गई। करीब 3000 रुपये से अधिक दवा, इलाज में खर्च हो गया। पीड़िता का नाम भी लेता है। यह दोनों वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों में खलबली मच गई। वीडियो पुलिस तक पहुंचा तो ग्राम प्रधान को थाने पर बुलाकर पूछताछ की गई।

क्‍या कहती है पुलिस : थानाध्यक्ष होलागढ़ अमित सिंह का कहना है कि प्रधान से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि अधिक शराब पीने के कारण वह बहुत कुछ बोल गया था, जिस पर शर्मिंदा है। थानाध्यक्ष का यह भी कहना है कि पीड़ित परिवार ने कोई शिकायत नहीं दी है। अगर तहरीर मिलती है तो रिपोर्ट दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Edited By: Brijesh Srivastava

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट