Move to Jagran APP

DRM के निजी सचिव ने रेल कर्मी को थप्पड़ मारा, वीडियो हुआ वायरल Prayagraj News

प्रयागराज मंडल के डीआरएम के निजी सचिव रेलकर्मी को समझाने के लिए गए थे। वहां उसकी पिटाई कर दी। थप्‍पड़ मारने का वीडियो वायरल होने के बाद मामला तूल पकड़ता नजर आ रहा है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sun, 21 Jun 2020 05:03 PM (IST)Updated: Sun, 21 Jun 2020 05:03 PM (IST)
DRM के निजी सचिव ने रेल कर्मी को थप्पड़ मारा, वीडियो हुआ वायरल Prayagraj News
DRM के निजी सचिव ने रेल कर्मी को थप्पड़ मारा, वीडियो हुआ वायरल Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज मंडल के डीआरएम के निजी सचिव (पीएस) का चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी को थप्पड़ मारने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो में निजी सचिव दिनेश शर्मा एक रेलकर्मी को थप्पड़ मारने के साथ ही गालियां दे रहे हैं। डंडे से बुरी तरफ पीटने की बात कह रहे हैं। इस वीडियो के वायरल होने का मामला डीआरएम तक पहुंच चुका है। उन्‍होंने इसे अनुशासन तोड़ना कहा। साथ ही विभागीय कार्रवाई की भी बात कही है।

loksabha election banner

विवाद के बाद रेलकर्मी ने पत्नी को कमरे में बंद कर दिया था

हुआ यूं कि माल गोदाम कालोनी में रहने वाले रेलकर्मी मनीष का अपनी पत्नी से किसी बात को लेकर पिछले दिनों विवाद हुआ था। बात बढ़ी तो रेलकर्मी ने गुस्से में अपनी पत्नी को कमरे में बंद कर दिया था। आस पास के लोगों ने किसी प्रकार मामले को शांत करा दिया था। हालांकि पति और पत्नी में तकरार थी।

समझाने पहुंचे थे डीआरएम के निजी सचिव पर रेलकर्मी की पिटाई की

मनीष द्वारा अपनी पत्नी को कमरे में बंद करने का मामला एक कान से दूसरे होता हुआ प्रयागराज मंडल के डीआरएम के निजी सचिव दिनेश शर्मा तक पहुंच गया था। बताते हैं कि वह शनिवार को रेलकर्मी को समझाने के लिए गए थे। समझाने के दौरान संभवत: ऐसा कुछ हुआ कि उल्टा खुद ही उसकी पिटाई करने लगे। इस दौरान वहां पर खड़े लोगों ने वीडियो बना लिया। इसके बाद मामला डीआरएम तक पहुंच चुका है।

बोले प्रयागराज मंडल के डीआरएम-पीएस ने अनुशासन तोड़ा है

इस संबंध में प्रयागराज मंडल के डीआरएम अमिताभ का कहना है कि उनके पीएस ने अनुशासन को तोड़ा है। उनके खिलाफ विभागीय कार्यवाही की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.