Move to Jagran APP

Double Murder in Prayagraj: घर में घुसकर मां-बेटी की हत्‍या, बुजुर्ग को जख्‍मी कर डकैती

Double Murder in Prayagraj यमुनापार के औद्योगिक थाना क्षेत्र के चेक पूरे खुर्द गांव में बजरंग बहादुर परिवार के साथ रहते हैं। मंगलवार की रात उनके घर में बदमाश घुसे। बजरंग उनकी पत्नी और बेटी पर धारदार हथियार से हमला किया। मां-बेटी की मौत हो गई जबकि वृद्ध जख्‍मी हैं।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Wed, 13 Oct 2021 08:57 AM (IST)Updated: Wed, 13 Oct 2021 09:15 AM (IST)
Double Murder in Prayagraj: घर में घुसकर मां-बेटी की हत्‍या, बुजुर्ग को जख्‍मी कर डकैती
प्रयागराज के औद्योगिक थाना क्षेत्र में मंगवार की रात में दो लोगों की बदमाशों ने हत्‍या कर दी।

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। प्रयागराज में मंगलवार की रात बड़ी वारदात हो गई। यमुनापार के औद्योगिक थाना क्षेत्र में रात में बदमाशों ने तांडव किया। घर में घुसकर डकैतों ने धारदार ह‍थियार से मां-बेटी की हत्‍या कर दी। इतना ही नहीं बुजुर्ग यानी महिला के पति को धारदार हथियार से वार कर लहूलुहान कर दिया। इसके बाद नकदी, आभूषण लूट ले गए। सूचना पर पहुंची पुलिस और डाग स्‍क्‍वायड जांच-पड़ताल कर रही है। अभी हत्‍यारों के बारे में कोई सुराग नहीं लग सका है। गंभीर रूप से जख्‍मी वृद्ध को इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया है। बदमाशों ने वहीं सो रही वृद्ध की छह वर्षीय नातिन पर वार नहीं किया, जिससे वह सकुशल है।

loksabha election banner

औद्योगिक थाना क्षेत्र में सशस्‍त्र बदमाशाें का तांडव

औद्योगिक थाना क्षेत्र के चेक पूरे खुर्द गांव में बजरंग बहादुर उर्फ नचकऊ 60 परिवार के साथ रहते हैं। मंगलवार की रात उनके घर में बदमाश घुसे। खटपट की आवाज सुनकर बजरंग की नींद टूटी और वे चिल्लाने लगे। इस पर बदमाशों ने धारदार हथियार से उन पर हमला कर दिया। शोर गुल सुनकर बजरंग बहादुर की 55 वर्षीय पत्नी प्रेम पति देवी और 18 वर्षीय बेटी तनु भी वहां पहुंची तो बदमाशों ने उन पर भी धारदार हथियार से हमला कर दिया। इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

मासूम नातिन से सुबह वारदात की हुई जानकारी

बजरंग को लहूलुहान करके और मां-बेटी की हत्‍या के बाद बदमाशों ने घर में रखे बक्सों, अलमारी को खंगाला। उनमें रखा सामान लूट ले गए। वारदात का पता बुधवार की सुबह करीब 6:30 बजे तब हुआ जब बजरंग बहादुर की छह वर्षीय नातिन अंशिका दरवाजा खोलकर बाहर निकली। उसने गांव वालों को बताया कि बाबा और दादी सो रहे हैं। उठ नहीं रहे हैं। गांव वाले किसी अनहोनी की आशंका से जब घर में घुसे तो नचकऊ की सांसे चल रही थी। और उनकी पत्नी और बेटी की मौत हो चुकी थी।

पुलिस व डाग स्‍क्‍वायड कर रहे जांच

इसी बीच सूचना पाकर वहां पुलिस भी पहुंची। आनन-फानन में गांव वालों की मदद से बजरंग बहादुर को  को अस्पताल पहुंचाया गया। मौके पर पहुंची पुलिस अभी जांच कर रही है डाग स्क्वायड को बुलाया गया है घटना को लेकर गांव में दहशत है। गांव वाले पर्दाफाश होने से पहले तक शव न उठने की चेतावनी दे रहे हैं। भारी संख्या में पुलिस पहुंच गई है। घर के पीछे एक जोड़ी जूता और खून से सना कपड़ा पीटने वाला पिटना मिला है जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.