Move to Jagran APP

प्रयागराज में आलू की महंगाई से घर में कलह, सब्जी में ज्यादा आलू डालनेे पर पत्नी को पीटा

राजापुर निवासी किशन मजदूरी करता है। गुरुवार देर शाम वह बाजार से एक किलो आलू खरीदकर ले आया। कुछ देर बाद उसकी नजर झोले पर पड़ी तो वह खाली था। उसने पत्नी सुनीता से पूछा तो उसने कहा कि मटर की सब्जी बनानी थी इसलिए उसने पूरा आलू बना डाला।

By Ankur TripathiEdited By: Published: Thu, 03 Dec 2020 10:10 PM (IST)Updated: Thu, 03 Dec 2020 10:10 PM (IST)
प्रयागराज में आलू की महंगाई से घर में कलह, सब्जी में ज्यादा आलू डालनेे पर पत्नी को पीटा
सब्जी में ज्यादा आलू इस्तेमाल करने पर एक व्यक्ति ने पत्नी को जमकर पीटा। उसे सड़क पर पटक दिया।

प्रयागराज, जेएनएन। आलू की मंहगाई की वजह से देश भर में हायतौबा मची है। आलू इतना महंगा हो चुका है कि आम लोग दूसरी सब्जियांं बनाने लगे हैं। महंगा आलू घरेलू कलह भी करा रहा है। गुरुवार देर शाम ऐसा ही एक मामला कैंट के राजापुर इलाके में हुआ। यहां सब्जी में ज्यादा आलू इस्तेमाल करने पर एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को जमकर पीटा। उसे उठाकर सड़क पर पटक दिया। इस घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल महिला को एसआरएन अस्पताल ले जाकर इलाज करवाया। उसके पति को हिरासत में ले लिया गया। बाद में उसकी पत्नी ने कोई कार्रवाई न करने की बात कही तो उसे छोड़ दिया गया।

loksabha election banner

पूरे आलू की सब्जी बनाने पर खो दिया आपा

राजापुर निवासी किशन मजदूरी करता है। गुरुवार देर शाम वह बाजार से एक किलो आलू खरीदकर ले आया। कुछ देर बाद उसकी नजर झोले पर पड़ी तो वह खाली था। उसने पत्नी सुनीता से पूछा तो उसने कहा कि आज आलू और मटर की सब्जी बनानी थी, इसलिए उसने पूरा आलू बना डाला। इतना सुनते ही किशन आगबबूला हो गया और सुनीता पर टूट पड़ा। उसकी जमकर पिटाई करने लगा। बाहर सड़क पर उसे उठाकर पटक दिया। यह देखकर आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। इसी बीच किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जानकारी पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और किसी प्रकार सुनीता को बचाया, लेकिन तब तक उसे काफी चोट लग चुकी थी। उसे स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल ले जाकर उपचार कराया गया। 

तीन दिन के लिए लाया था आलू 

उधर, किशन को दो पुलिसकर्मी थाने ले गए। कैंट इंस्पेक्टर नीरज वालिया ने किशन से पूछताछ शुरू की तो उसने बताया कि दिनभर मजदूरी करने के बाद 300-400 रुपये पाता है। आलू इतनाा महंगा है कि उसे खरीदना मुश्किल हो गया है। वह जैसे-तैसे एक किलो आलू आज ले आया कि दो-तीन दिन तक चलेगा लेकिन उसकी पत्नी ने एक ही दिन में उसे बना डाला, जिससे वह आक्रोशित हो गया था। कुछ देर बाद थाने पहुंची सुनीता ने इंस्पेक्टर से कहा कि उसे कोई कार्रवाई नहीं करनी है, इसलिए उसके पति को छोड़ दें। इंस्पेक्टर का कहना है कि पहले किसी ने चाकू मारने की अफवाह फैलाई थी, लेकिन मौके पर पता चला कि आलू को लेकर पति-पत्नी में विवाद हुआ था। किशन शराब के नशे में भी था, इसलिए सब्जी में अधिक आलू बनाने को लेकर आक्रोशित हो गया और पत्नी को पीटा था। उसे छोड़ दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.