Move to Jagran APP

Dr. Bansal Murder Case: मुंबई में मिली फरार शूटरों के मोबाइल की लोकेशन, एसटीएफ की टीम रवाना

Dr. Bansal Murder Case एसटीएफ का कहना है कि शूटरों के घर रिश्तेदार मित्र और परिचितों के यहां छापेमारी की गई मगर वह नहीं मिले। इसी दौरान एक ऐसे शख्स को पूछताछ के लिए उठाया गया जिससे सुराग मिला। अबरार मकसूद करीब तीन माह पहले ही मुंबई भाग गए थे।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Mon, 30 Aug 2021 07:35 AM (IST)Updated: Mon, 30 Aug 2021 08:05 AM (IST)
Dr. Bansal Murder Case: मुंबई में मिली फरार शूटरों के मोबाइल की लोकेशन, एसटीएफ की टीम रवाना
डाक्‍टर बंसल हत्‍याकांड में फरार शूटरों की गिरफ्तारी के लिए एसटीएफ की टीम मुंबई भेजी गई है।

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। प्रयागराज के बहुचर्चित डा. एके बंसल हत्याकांड के मामले में फरार शूटरों की लोकेशन मुंबई में मिली है। इसका पता चलते ही स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) की एक टीम को मुंबई भेजा गया है, ताकि घेराबंदी कर उन्हें दबोच लिया जाए। शूटरों के कुछ करीबियों को उठाकर पूछताछ करने पर यह जानकारी मिली है। जीवन ज्योति अस्पताल के निदेशक व प्रसिद्ध सर्जन डा. एके बंसल की हत्या के मास्टर माइंड आलोक सिन्हा को हाल ही में एसटीएफ ने गिरफ्तार कर जेल भेजा है। उसके पकड़े जाने के बाद प्रतापगढ़ के शार्प शूटर अबरार मुल्ला व मकसूद उर्फ जैद की तलाश भी तेज की गई। इन दोनों पर 50-50 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया गया है।

loksabha election banner

अबरार व मकसूद के मुंबई में होने का पता चला

एसटीएफ का कहना है कि शूटरों के घर, रिश्तेदार, मित्र और परिचितों के यहां छापेमारी की गई, मगर वह नहीं मिले। इसी दौरान एक ऐसे शख्स को पूछताछ के लिए उठाया गया, जिससे सुराग मिल गया। पता चला कि अबरार व मकसूद करीब तीन माह पहले ही मुंबई भाग गए थे। दोनों वहां क्या काम करते हैं, इसकी जानकारी नहीं है। हालांकि उसके माध्यम से एसटीएफ को दो मोबाइल नंबर मिले, जिसकी छानबीन में अभियुक्तों के मुंबई में होने का पता चला है।

एसटीएफ ने शोएब को दबोचा था

अबरार व मकसूद चार अप्रैल 2021 को प्रतापगढ़ में थे। दोनों प्रतापगढ़ के ही मो. शोएब से मिलने वाले थे, तभी एसटीएफ ने शोएब को दबोच लिया था। इसके बाद वे दोनों फरार हो गए थे। फिलहाल अब उनकी गिरफ्तारी के लिए जाल बिछाया जा रहा है।

बोले, एसटीएफ के सीओ

एसटीएफ के सीओ नवेंदु कुमार कहते हैं कि फरार शूटरों के बारे में कुछ सुराग मिले हैं, जिसके आधार पर गिरफ्तारी के लिए एक टीम को दूसरे राज्य में भेजा गया है। जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.