Move to Jagran APP

गाय को चारा नहीं देने पर थरवई के रुदापुर में युवक की हत्या

जनपद के थरवई थाना क्षेत्र के रुदापुर गांव में सोमवार की रात में अनिल तिवारी उर्फ श्यामू ने पीटकर शेरू नामके युवक की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 11 Sep 2018 12:50 PM (IST)Updated: Tue, 11 Sep 2018 12:50 PM (IST)
गाय को चारा नहीं देने पर थरवई के रुदापुर में युवक की हत्या
गाय को चारा नहीं देने पर थरवई के रुदापुर में युवक की हत्या

इलाहाबाद : गाय को चारा नहीं देने पर थरवई थाना क्षेत्र के रुदापुर गांव में सोमवार रात शेरू नामक युवक की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मंगलवार सुबह पुलिस ने आरोपित अनिल तिवारी उर्फ श्यामू गिरफ्तार कर लिया।

loksabha election banner

रुदापुर निवासी रामकिशुन चौहान का बेटा शेरू (18) गांव के अनिल तिवारी के घर पर चौकीदारी का काम करता था। वह घरेलू नौकर जैसा ही था। कहा जा रहा है कि सोमवार शाम शेरू देरी से काम पर पहुंचा था। इस पर अनिल ने उससे पूछताछ की और कहा कि गाय को चारा क्यों नहीं दिया। शेरू ने कहा कि एक बार चारा दे चुका है, फिर से दे देता है। इस बात से नाराज होकर अनिल ने शेरू को लात-घूंसा और डंडा से पीटना शुरू कर दिया। तभी मौका पाकर शेरू वहां से भाग निकला और अपने घर पहुंचकर पुलिस को सूचना दी। कुछ देर बाद डायल 100 की टीम घटना स्थल पर पहुंची तो शेरू भी घरवालों के साथ वहां पहुंचा। पूछताछ में उसने अनिल पर पिटाई का आरोप लगाते हुए घटना बताई। छानबीन के बाद पुलिस भी वापस लौट गई और शेरू भी घर चल आया।

देर रात करीब ढाई बजे अचानक शेरू की तबीयत खराब हो गई। आनन-फानन परिजन उसे लेकर सीएचसी फूलपुर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मंगलवार सुबह घरवाले लाश लेकर अनिल तिवारी के घर पहुंचे फिर पुलिस को खबर दी। थोड़ी देर में इंस्पेक्टर थरवई फोर्स के साथ वहां पहुंचे और आरोपित को पकड़ लिया।

एसपी गंगापार सुनील सिंह का कहना है कि शरीर पर जाहिरा चोट के निशान नहीं मिला है। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित अनिल को गिरफ्तार कर लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.