इलाहाबाद : गाय को चारा नहीं देने पर थरवई थाना क्षेत्र के रुदापुर गांव में सोमवार रात शेरू नामक युवक की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मंगलवार सुबह पुलिस ने आरोपित अनिल तिवारी उर्फ श्यामू गिरफ्तार कर लिया।

रुदापुर निवासी रामकिशुन चौहान का बेटा शेरू (18) गांव के अनिल तिवारी के घर पर चौकीदारी का काम करता था। वह घरेलू नौकर जैसा ही था। कहा जा रहा है कि सोमवार शाम शेरू देरी से काम पर पहुंचा था। इस पर अनिल ने उससे पूछताछ की और कहा कि गाय को चारा क्यों नहीं दिया। शेरू ने कहा कि एक बार चारा दे चुका है, फिर से दे देता है। इस बात से नाराज होकर अनिल ने शेरू को लात-घूंसा और डंडा से पीटना शुरू कर दिया। तभी मौका पाकर शेरू वहां से भाग निकला और अपने घर पहुंचकर पुलिस को सूचना दी। कुछ देर बाद डायल 100 की टीम घटना स्थल पर पहुंची तो शेरू भी घरवालों के साथ वहां पहुंचा। पूछताछ में उसने अनिल पर पिटाई का आरोप लगाते हुए घटना बताई। छानबीन के बाद पुलिस भी वापस लौट गई और शेरू भी घर चल आया।

देर रात करीब ढाई बजे अचानक शेरू की तबीयत खराब हो गई। आनन-फानन परिजन उसे लेकर सीएचसी फूलपुर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मंगलवार सुबह घरवाले लाश लेकर अनिल तिवारी के घर पहुंचे फिर पुलिस को खबर दी। थोड़ी देर में इंस्पेक्टर थरवई फोर्स के साथ वहां पहुंचे और आरोपित को पकड़ लिया।

एसपी गंगापार सुनील सिंह का कहना है कि शरीर पर जाहिरा चोट के निशान नहीं मिला है। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित अनिल को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Posted By: Jagran