Move to Jagran APP

Murder in Prayagraj : खेत में सो रहे दिव्‍यांग युवक को मार डाला, हत्‍यारों ने सीने पर कुल्‍हाड़ी से वार किया

Murder in Prayagraj व‍ह दिव्‍यांग युवक था। करछना के सेमरहा गांव का रहने वाला था। रात में खेत में सो रहा था। हमलावरों ने उसके सीने पर कुल्‍हाड़ी से वारकर हत्‍या कर दी। हत्‍यारे फरार हैं और पुलिस उनका सुराग लगा रही है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Tue, 29 Sep 2020 10:29 AM (IST)Updated: Tue, 29 Sep 2020 10:29 AM (IST)
Murder in Prayagraj : खेत में सो रहे दिव्‍यांग युवक को मार डाला, हत्‍यारों ने सीने पर कुल्‍हाड़ी से वार किया
प्रयागराज के करछना में दिव्‍यांग युवक को मौत के घाट उतार दिया गया। हत्‍यारे फरार हैं।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज जिले मेंं करछना थाना क्षेत्र के सेमरहा गांव में सोमवार की रात एक दिव्‍यांग युवक की हत्‍या कर दी गई। वह खेत की रखवाली करने के लिए गया था। सोते समय वारदात को अंजाम दिया गया। हत्‍यारों ने दिव्यांग युवक के सीने पर कुल्हाड़ी से वार किया था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने वारदात स्‍थल का मुआयना किया। परिवार के लोगों व ग्रामीणों से पूछताछ की। पुलिस जांच तो कर रही है लेकिन अभी तक हत्‍यारों का पता नहीं चल सका है।

loksabha election banner

खेत में सोते समय वारदात को दिया अंजाम

करछना के सेमरहा गांव निवासी सनी पुत्र जलु निषाद दिव्‍यांग है। सोमवार की रात वह घर से खाना खाकर थोड़ी दूर पर खेत की रखवाली करने गया था। रात में वह सो रहा था। उसी बीच रात में कुछ लोग वहां पहुंचे। हत्‍यारों ने सनी के सीने पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। अचानक हमला होने पर सनी चीखने और चिल्लाने लगा। चीख-पुकार सुनकर आसपास के जब तक वहां पहुंचते, हमलावर मौके से भाग निकले।

आक्रोशित लोगों ने पुलिस को शव देने से मना कर दिया

कुछ ही देर में वहां ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। उधर जानकारी होने पर सनी के परिवार के लोग भी बिलखते हुए खेत में वारदात स्‍थल पर पहुंचे। खून से सने सनी को अस्‍पताल ले जाने की लोग सोच ही रहे थे कि उसने दम तोड़ दिया। सूचना मिली तो करछना थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक युवक के परिजनों को समझा-बुझाकर शव को कब्जे में लेने का प्रयास किया। हालांकि आक्रोशित लोगों ने शव देने से इंकार कर दिया। बाद में पुलिस के समझाने पर लोग माने और पुलिस ने शव कब्‍जे में लिया।

हत्‍यारे पुलिस की पकड़ से दूर

फिलहाल अभी यह नहीं पता चल सका है कि किसने और क्‍यों सनी की हत्‍या की है। परिवार के लोग भी यह नहीं बता पा रहे हैं। पुलिस हत्‍यारों का पता लगाने का प्रयास कर रही है लेकिन अभी तक उनका सुराग नहीं लग सका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.