प्रयागराज : शहर उत्तरी विधानसभा के कुंभ मेला क्षेत्र में सेक्टर छह में भाजपा शिविर में आयोजित कार्यक्रम में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि पूरे विश्व में आतंकवादी घटनाओं का जिम्मेदार सिर्फ पाकिस्तान है। इस बार सर्जिकल स्ट्राइक नहीं फाइनल स्ट्राइक होगी, जिसका समय नजदीक आ गया है।

 

बोले, पीएम ने संपूर्ण विश्‍व को कुंभ की महत्‍ता व भव्‍यता का दर्शन कराया

डिप्टी सीएम ने विपक्ष और गठबंधन पर टिप्पणी करते हुए कहा कि पूरे विपक्ष का एजेंडा सिर्फ मोदी हटाओ का है। उन्हें देश के विकास से कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने कहा कि कुंभ को विश्व व्यापी बनाने में मोदी और योगी सरकार का अभूतपूर्व योगदान रहा। यशस्वी प्रधानमंत्री ने संपूर्ण विश्व को कुंभ की महत्ता और भव्यता का दर्शन कराने का संकल्प लिया, जिसे सफलतापूर्वक पूरा किया।

शहीदों के बलिदान को शब्दों में व्यक्त नहीं किया जा सकता : सिद्धार्थनाथ

राजापुर में श्याम पुष्प अपार्टमेंट में पीएम के मन की बात कार्यक्रम के बाद कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि सैनिक सीमा पर तैनात हैं, जिससे देश की जनता सुरक्षित है। शहीदों के बलिदान को शब्दों में व्यक्त नहीं किया जा सकता। कहा कि किसानों के सम्मान के लिए पीएम ने पहली बार 12 करोड़ लघु सीमांत और सीमांत किसानों को छह हजार रुपये सालाना देकर उनका सिर गर्व से ऊंचा कर दिया। किसान उन पैसों से खाद, बीज आदि का इंतजाम आसानी से कर सकेंगे। शहर दक्षिणी में चौक और पश्चिमी में प्रीतम नगर में कार्यक्रम हुआ। क्षेत्र अध्यक्ष महेश चंद श्रीवास्तव, डा. नीता सिंह, क्षेत्रीय मंत्री काशी प्रांत कमलेश कुमार, महानगर अध्यक्ष अवधेश गुप्ता, पूर्व विधायक गुरु प्रसाद मौर्य, दीपक पटेल, श्याम चंद, कुंज बिहारी मिश्र, पार्षद अखिलेश सिंह, पवन श्रीवास्तव, शशि वाष्र्णेय आदि मौजूद रहीं।

 

Posted By: Brijesh Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप