Move to Jagran APP

डिप्टी सीएम केशव ने प्रतापगढ़ में टटोली लोगों की नब्ज

प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने प्रतापगढ़ के लोगों की राय जानी। वह कैबिनेट मंत्री मोती सिंह के घर पहुंचे थे।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Tue, 18 Dec 2018 11:01 AM (IST)Updated: Tue, 18 Dec 2018 11:01 AM (IST)
डिप्टी सीएम केशव ने प्रतापगढ़ में टटोली लोगों की नब्ज
डिप्टी सीएम केशव ने प्रतापगढ़ में टटोली लोगों की नब्ज

प्रयागराज : कई तरह के घटनाक्रमों से अक्सर सुर्खियों में रहने वाले प्रतापगढ़ जिले पर योगी सरकार की सीधी नजर है। इस बात का एहसास पार्टी के लोगों से लेकर आला अफसरों तक को डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने कराया। उन्होंने लोगों की नब्ज टटोली। पार्टी लाइन पर भी बात की और इशारे में कानून-व्यवस्था की स्थिति को भी समझा।

loksabha election banner

 कैबिनेट के सहयोगी मंत्री मोती के घर संवेदना व्यक्त करने पहुंचे केशव परिजनों के साथ कमरे में बैठे। उनके आसपास भाजपा के नेताओं का जमावड़ा था। पहले चर्चा छिड़ी प्रधानमंत्री मोदी के प्रयागराज दौरे की। उन्होंने कहा कि पीएम का दौरा प्रयागराज के विकास की नई इबारत लिख गया। एयरपोर्ट समेत दर्जनों विकास परियोजनाएं मिली। इसका लाभ प्रतापगढ़ के लोगों को भी होगा, क्योंकि यह इसी मंडल का हिस्सा है। इस बार का कुंभ भी यादगार होगा, सरकार बहुत काम करा रही है। अक्षयवट के दर्शन भी लोग कर पाएंगे।

...और क्या चल रहा है जिले में

इसके बाद मंत्री मोती सिंह व डीएम, एसपी की ओर मुखातिब होकर केशव ने पूछा..और क्या चल रहा है जिले का हालचाल, सब ठीक तो है ना..। मंत्री ने कहा..भाई साहब सब ठीक चल रहा है। बगल में डीएम शंभु कुमार, एसपी एस. आनंद बैठे थे। डिप्टी सीएम के सवाल पर अफसर कुछ कहते, इसके पहले ही उनकी ओर देखकर मोती सिंह कहने लगे..यह लोग बड़ी सक्रियता से काम कर रहे हैं। इनसे जितना हो सकता है, उससे अधिक ही करते हैं। बातचीत व सांत्वना के बाद केशव सीधे कार में नहीं बैठे। बाहर खड़ी भीड़ के पास पहुंचे और लोगों से मुलाकात की फिर रवाना हुए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.