Move to Jagran APP

CAA पर डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद बोले-कितना भी विरोध हो, घुसपैठिए खदेड़े जाएंगे Prayagraj News

केंद्र की सरकार देश विरोधी राजनीतिक दलों द्वारा जो भ्रम फैलाया जा रहा है उसका कड़ा जवाब दे रही है। केंद्र की दूसरी पारी में लिए गए निर्णयों से सरकार की लोकप्रियता और बढ़ी है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Tue, 28 Jan 2020 07:00 AM (IST)Updated: Tue, 28 Jan 2020 11:09 AM (IST)
CAA पर डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद बोले-कितना भी विरोध हो, घुसपैठिए खदेड़े जाएंगे Prayagraj News
CAA पर डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद बोले-कितना भी विरोध हो, घुसपैठिए खदेड़े जाएंगे Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि आत्मविश्वास के साथ चलने वाली केंद्र सरकार ने सीएए के मुद्दे पर पूरी ईमानदारी एवं दमदारी से देशहित में फैसला लिया है। सरकार इस राष्ट्रवादी फैसले पर अडिग है। कहा कि धर्म विशेष के लोगों द्वारा चाहे जितना विरोध हो पर घुसपैठिए देश से अवश्य निकाले जाएंगे।

loksabha election banner

विपक्षी दल फैला रहे हैं भ्रम

डिप्टी सीएम रविवार शाम सर्किट हाउस में गंगा यात्रा की तैयारियों तथा सीएए के भ्रम को दूर करने के लिए एक फरवरी से 10 फरवरी तक चलने वाले विशेष संपर्क अभियान की तैयारियों की समीक्षा के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं की हुई बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि केंद्र की मजबूत सरकार, देश विरोधी राजनीतिक दलों द्वारा जो भ्रम फैलाया जा रहा है उसका कड़ा जवाब दे रही है। केंद्र की दूसरी पारी में लिए गए निर्णयों से सरकार की लोकप्रियता और बढ़ी है और देश हमारे साथ है। उन्होंने विपक्षी दलों की अन्य प्रदेशों की सरकारों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सीएए को लागू करना पड़ेगा। कहा कि घुसपैठिए गरीब समाज का हक ले रहे हैं। यह कत्तई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

अविरल गंगा निर्मल गंगा के लिए अथक प्रयास जारी

काशी एवं गोरक्ष क्षेत्र के संगठन मंत्री रत्नाकर ने कहा कि जीवनदायिनी गंगा का जीवन खतरे में हो गया था। देश की मोदी सरकार ने 2014 में ही अविरल गंगा निर्मल गंगा के लिए अथक प्रयास प्रारंभ किया जो अनवरत चल रहा है। बताया कि 29 जनवरी को सीएम योगी के नेतृत्व में गंगा यात्रा प्रयागराज पहुंचेगी। यात्रा के माध्यम से समाज को जागरूक करते समाज को भावनात्मक रूप से गंगा से जोडऩा ही इस यात्रा का उद्देश्य है। कार्यकर्ताओं से गंगा किनारे के गांवों में समिति बनाने को कहा।

गंगा यात्रा पर पुष्प वर्षा होगी

महानगर अध्यक्ष गणेश केसरवानी ने बताया कि गंगा यात्रा के स्वागत के लिए कई तोरण द्वार तथा मंच बनाए जाएंगे, जहां यात्रा पर पुष्प वर्षा होगी। सांसद केसरी देवी पटेल, महापौर अभिलाषा गुप्ता, विधायक हर्षवर्धन बाजपेई, पूर्व मंत्री डॉ.नरेंद्र कुमार सिंह गौर, क्षेत्रीय मंत्री कमलेश कुमार, पूर्व महानगर अध्यक्ष अवधेश गुप्ता, श्यामचंद्र, नरसिंह, रणजीत सिंह, पवन श्रीवास्तव, मनोज कुशवाहा मौजूद रहे। काशी क्षेत्र के संगठन मंत्री ने पार्टी पदाधिकारियों के साथ यूनाइटेड इंजीनियङ्क्षरग कॉलेज का भी दौरा किया। वहां भी बैठक की, जिसमें जिलाध्यक्ष यमुनापार विभवनाथ भारती, विभूति नारायण सिंह, शिवदत्त पटेल, नरेंद्र देव पांडेय, विधायक बारा डा.अजय कुमार, विधायक कोरांव राजमणि कोल, यूनाइटेड इंजीनियरिंग कॉलेज प्रमुख सतपाल गुलाटी  मौजूद रहे।

गंगा यात्रा में कई मंत्री भी होंगे शामिल

महानगर अध्यक्ष ने बताया कि गंगा यात्रा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, कैबिनेट मंत्री डॉ. महेंद्र सिंह, कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह, कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी भी शामिल होंगे। केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर जनसभा में शिरकत करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.