प्रयागराज, जेएनएन। यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य दो दिन के प्रवास पर बुधवार को प्रयागराज पहुंचे। सर्किट हाउस में कार्यकर्ताओं से मिलकर उन्होंने 2024 की तैयारी में जुटने का आह्वान किया। दावा किया कि अगले लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में 75 से अधिक सीट जीतेंगे। साथ ही यह भी कहा कि पड़ोसी देश कितनी भी ऊजलूल हरकत कर ले, कश्मीर पूरा का पूरा हमारा है और पीओके के लिए हम सजग हैं।

भाजपा डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के विचारों पर चलने वाली पार्टी

साथ ही जनसंघ के संस्थापक डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी को याद किए। बोले, डा. मुखर्जी ने देश की एकता और अखंडता के लिए बलिदान दिया। भाजपा उन्हीं के विचारों को आत्मसात कर आगे बढ़ रही है। कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाना भाजपा के एजेंडे में था उसे पूरा किया गया। इस कदम से देश को एकता के सूत्र में पिरोने में मदद मिली। उप मुख्यमंत्री ने दो टूक शब्दों में कहा कि पीओके हमारा था, हमारा ही रहेगा। उसे लेकर भाजपा सरकार पूरी तरह से सजग है।

इससे पूर्व उप मुख्यमंत्री का भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया और उन्होंने लोगों की समस्याओं को भी सुना। विभागीय अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि सभी कार्य समय पर पूरे किए जाएं। किसी भी फरियादी को कार्यालयों के चक्कर न लगाने पड़ें। इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष लक्ष्मण आचार्य, काशीक्षेत्र उपाध्यक्ष अवधेश चंद्र गुप्त, जिला पंचायत अध्यक्ष डा. वीके सिंह, पूर्व विधायक लाल बहादुर, महानगर अध्यक्ष गणेश केसरवानी, डा. विभवनाथ भारती, दीपक पटेल, पवन श्रीवास्तव, राजेश केसरवानी आदि मौजूद रहे।

Edited By: Ankur Tripathi