प्रयागराज, जेएनएन। व्यापारियों और उद्यमियों ने प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से जूम एप पर वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए अपनी परेशानियां बताई। डिप्टी सीएम ने उन्हें भरोसा दिलाया कि जल्द ही दुकानें खुलने पर छूट संबंधी आदेश जारी किया जाएगा। डिप्‍टी सीएम के इस आश्‍वासन से कारोबारियों में खुशी और उत्‍साह नजर आ रहा है।

आटोमोबाइल शोरूम और वर्कशाप खोला जाए

सिविल लाइंस व्यापार मंडल के अध्यक्ष सुशील खरबंदा ने कहा कि प्लंबर, बिजली, एसी, मोटर वाहन के मिस्त्रियों को लॉकडाउन से छूट प्रदान करते हुए काम करने की अनुमति दी जाए। महामंत्री शिवशंकर सिंह ने आइटी सेक्टर को छूट दिलाने की मांग की। विशेष कार्याधिकारी हर्षित अग्रवाल ने आटोमोबाइल शोरूम और वर्कशाप खुलवाने की मांग की। होटल एसोसिएशन के अध्यक्ष सरदार जोगिंदर सिंह ने डिप्टी सीएम से आग्रह किया कि होटलों में वास्तविक खपत के आधार पर बिजली के बिल लिए जाएं। साथ ही कामर्शियल इमारतों पर एक वर्ष तक गृहकर न लिया जाए।

उद्यमियों ने भी अपने दिक्कतें डिप्‍टी सीएम को बताई

प्रयाग व्यापार मंडल के अध्यक्ष विजय अरोरा ने छोटे दुकानदारों की दुकानें शीघ्र खुलवाने की मांग की। जिलाध्यक्ष मो. कादिर ने आंधी-बारिश से ग्रामीण क्षेत्रों में बाधित हुई विद्युत आपूर्ति की समस्या से उन्हें अवगत कराया। ईस्टर्न यूपी चैंबर ऑफ कामर्स एंड इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष विनय टंडन, संजय रतनानी, आशीष केसरवानी आदि उद्यमियों ने भी अपने दिक्कतें उन्हें बताईं। डिप्टी सीएम ने कहा कि उनकी सरकार में कोई कठिनाई नहीं होने पाएगी।

Posted By: Brijesh Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस