Move to Jagran APP

प्रयागराज में बड़ी घटना, सुहाग की सेज पर मिली दुल्हन की लाश व दूल्हा हुआ फरार, हत्‍या का केस दर्ज

घर की महिलाएं जब दुल्हन के कमरे में पहुंचीं तो वहां का नजारा देख हतप्रभ रह गईं। बिस्तर पर दुल्हन की लाश तथा दूल्हे को गायब देख महिलाओं की चीख निकल गई। भीड़ जमा हो गई। मायके पक्ष के लोगों ने हत्‍या का केस दर्ज कराया है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Mon, 30 Nov 2020 03:01 PM (IST)Updated: Mon, 30 Nov 2020 03:01 PM (IST)
प्रयागराज में बड़ी घटना, सुहाग की सेज पर मिली दुल्हन की लाश व दूल्हा हुआ फरार, हत्‍या का केस दर्ज
प्रयागराज के मऊआइमा में नवविवाहिता की लाश मिली जबकि उसका पति फरार है।

प्रयागराज, जेएनएन। सोमवार को सुबह शादी वाले घर में सुहाग की सेज से दुल्हन की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। दूल्हा रातों रात फरार हो गया। यह घटना प्रयागराज में मऊआइमा थाना इलाके में हुई। जानकारी होने पर रोते बिलखते पहुंचे मायके वालों ने दूल्हा व उसके घरवालों के विरुद्ध पुलिस को तहरीर देकर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना करने के बाद परिवार के लोगों से पूछताछ किया।

loksabha election banner

कल शाम को विदाई कर परिवार संग घर आए थे नव दंपती

मऊआइमा कस्बे के पूरा मियांजी मोहल्ला निवासी खलील अहमद के पुत्र मोहम्मद नफीस का विवाह सोरांव थाना क्षेत्र के सेवई गांव निवासी मोहम्मद नसीम की पुत्री नुजहत बानो के साथ हुआ। रविवार को मऊआइमा से नफीस अहमद की बरात पहुंची। निकाह के बाद देर शाम विदाई समारोह के बाद दुल्हन को लेकर वह मऊआइमा स्थित अपने घर परिवार के अन्‍य लोगों के साथ आ गया। रविवार को रात खाना-पीना के बाद दूल्हा-दुल्हन अपने कमरे में चले गए।

वारदात का पता तब चला जब महिलाएं दुल्‍हन के कमरे में गईं

सोमवार को सुबह घर की महिलाएं जब दुल्हन के कमरे में पहुंचीं तो वहां का नजारा देख हतप्रभ रह गईं। बिस्तर पर दुल्हन की लाश तथा दूल्हे को गायब देख महिलाओं की चीख निकल गई। घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। इस बीच जानकारी होने पर रोते बिलखते मायके पक्ष के लोग पहुंचे तो घर मे कोहराम मच गया। मायके वालों ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने तहकीकात के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बोले, मऊआइमा थाने के प्रभारी निरीक्षक

मऊआइमा थाने के प्रभारी निरीक्षक रामकेवल पटेल का कहना है कि मायके वालों की तहरीर पर दूल्हा सहित घर वालों के विरुद्ध हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.