Move to Jagran APP

लूट के विरोध पर बदमाशों ने झोंका फायर

शहर के झलवा इलाके में बदमाशों ने रविवार की दोपहर लूट का विरोध करने पर दुकानदार पर फायर झोंक दिया। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 28 May 2018 08:01 AM (IST)Updated: Mon, 28 May 2018 08:01 AM (IST)
लूट के विरोध पर बदमाशों ने झोंका फायर
लूट के विरोध पर बदमाशों ने झोंका फायर

जासं, इलाहाबाद : शहर में बेखौफ बदमाशों ने रविवार की दोपहर लूट का विरोध करने पर दुकानदार सतीश यादव पर फायर झोंक दिया। गनीमत रही कि गोली उसका कपड़ा फाड़ते हुए निकल गई। झलवा इलाके में दिनदहाड़े हुई इस घटना से अफरा-तफरी मच गई। वारदात की सूचना पाकर मौके पर पहुंची धूमनगंज पुलिस ने छानबीन की तो बदमाशों की तस्वीर सीसीटीवी फुटेज में कैद मिली। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है।

loksabha election banner

धूमनगंज थाना क्षेत्र के कटहुला गांव निवासी सतीश कुमार यादव की पीपल गांव में मिठाई की दुकान है। उसने कुछ माह पहले बाइक खरीदी थी। रविवार को सतीश ने पहले बाइक सर्विस कराई। इसके बाद झलवा में दवा खरीदा। फिर बाइक से पीपल गांव जा रहा था। तभी कटहुला मोड़ पर बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने ओवरटेक कर रोक लिया। सतीश कुछ समझ पाता इससे पहले ही एक बदमाश ने उसका मोबाइल छीन लिया। इसके बाद बाइक छीनने लगे तो उसने पुरजोर विरोध किया। इस पर एक बदमाश ने तमंचे से फायर कर दिया। गोली शर्ट व बनियान फाड़ते हुए निकल गई तो हमलावर भाग निकले। सरेराह वारदात से खलबली मच गई। कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंची। चौकी प्रभारी पीपलगांव रविंद्र सिंह यादव ने बताया कि बदमाश बिना नंबर की बाइक से थे। दोनों नकाबपोश थे। ऐसे में उनके स्थानीय होने का अनुमान है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तलाश की जा रही है। कुछ संदिग्ध युवक को उठाकर पूछताछ की जा रही है। जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.