Move to Jagran APP

घूरपुर में पेट्रोल पंप के कैश बाॅक्‍स से बदमाशों ने एक लाख रुपये लूटे Prayagraj News

सोमवार की भोर में घूरपुर स्थित पेट्रोल पंप पर बदमाशों ने एक लाख रुपये लूट लिए। पंप के कैश बॉक्‍स की कैशियर से चाबी छीनकर वारदात को अंजाम दिया गया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Mon, 20 Jan 2020 12:17 PM (IST)Updated: Mon, 20 Jan 2020 12:18 PM (IST)
घूरपुर में पेट्रोल पंप के कैश बाॅक्‍स से बदमाशों ने एक लाख रुपये लूटे Prayagraj News
घूरपुर में पेट्रोल पंप के कैश बाॅक्‍स से बदमाशों ने एक लाख रुपये लूटे Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। यमुनापार में घूरपुर थाना क्षेत्र के दांदूपुर स्थित पेट्रोल पंप पर बदमाशों का आतंक रहा। बाइक सवार बदमाश पेट्रोल पंप के कैश बॉक्‍स में रखा एक लाख रुपये लूट कर फरार हो गए। सोमवार की भोर में इस वारदात की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कांबिंग की लेकिन अभी तक बदमाशों का कुछ भी पता नहीं चल सका है।

loksabha election banner

दो बाइकों से छह बदमाश पेट्रोल भरवाने पहुंचे थे

शहर के मुट्ठीगंज थाना क्षेत्र के महावीरन गली निवासी धर्मेंद्र केसरवानी की घूरपुर थाना क्षेत्र के दांदूपुर गांव के समीप रीवा रोड पर प्रवीण ऑटोमोबाइल्स के नाम से पेट्रोल पंप है। बताते हैं कि सोमवार की भोर में करीब साढ़े चार बजे दो बाइक से छह बदमाश पहुंचे और पेट्रोल भरवाने के लिए वहां मौजूद कैशियर से कहा। पेट्रोल पंप बंद होने की बात कहते हुए कैशियर ने पेट्रोल भरने से मना कर दिया। इस पर बदमाशों ने जबरदस्ती उससे कैश बॉक्‍स की चाबी छीन ली। इसके बाद कैश बॉक्स में रखा एक लाख रुपये लूट कर फरार हो गए।

लूट की वारदात से पेट्रोल पंप डीलरों में आक्रोश

लुटेरों के फरार होने के बाद पेट्रोल पंप के कैशियर ने घूरपुर थाने में और पंप के मालिक धर्मेंद्र केसरवानी को जानकारी दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल के बाद भुक्‍तभोगी का बयान लिया। वहीं कांबिंग भी की गई लेकिन बदमाशों का कुछ पता नहीं चल सका है। धर्मेंद्र केसरवानी ने थाने में लूट की तहरीर दी है। फिलहाल अभी तक मामले की रिपोर्ट नहीं दर्ज हुई है। लूट की घटना को लेकर पेट्रोल पंप डीलरों में आक्रोश है।

ट्रक चालक को पीटकर 30 हजार रुपये लूटे

नैनी थाना क्षेत्र के डभांव गांव के समीप सड़क के किनारे खड़े ट्रक के चालक की पिटाई कर बदमाशों ने 30 हजार रुपये लूट लिए। घटना को अंजाम देने के बाद असलहा लहराते हुए बदमाश फरार हो गए। चालक की तहरीर पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है। कोरांव क्षेत्र के अलहवा गांव निवासी ट्रक चालक शिव शंकर पुत्र रामराज शहर से गाड़ी लोड कर खीरी जा रहा था। नैनी थाना क्षेत्र के डभांव गांव के समीप वह गाड़ी खड़ी कर कुछ काम करने लगा। उसी दौरान बाइक, बुलट और स्कूटी से पहुंचे बदमाश वहां पहुंचे और उस पर हमला कर रुपये लूट लिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.