Move to Jagran APP

Crime in Prayagraj: सड़क पर निकलते वक्त रहें सतर्क, बदमाश फिर कर रहे छिनैती की वारदात

Crime in Prayagraj प्रयागराज में अपराधी सक्रिय हैं। वे सरेराह छिनैती की वारदात कर रहे हैं। ऐसे में बाहर निकलने वाले लोगों खास कर महिलाओं को सतर्क रहने की जरूरत है। हालांकि बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस भी सक्रिय है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Mon, 02 Aug 2021 02:25 PM (IST)Updated: Mon, 02 Aug 2021 02:25 PM (IST)
Crime in Prayagraj: सड़क पर निकलते वक्त रहें सतर्क, बदमाश फिर कर रहे छिनैती की वारदात
बेखौफ बदमाश छिनैती आदि की वारदात करके लोगों में दहशत पैदा कर रहे हैं।

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। कोरोना की दूसरी लहर कमजोर होने के बाद शहर में फिर से चहल-पहल बढ़ गई है। बाजारों में रौनक लौट आई और सड़कों पर लोगों की आवाजाही ज्यादा हो गई है। लोग स्कूल, दफ्तर, बाजार के लिए निकलने लगे हैं। ऐसे में लूट और छिनैती करने वाले शातिर बदमाश भी सक्रिय हो गए हैं, राह चलते महिलाओं की चेन और युवकों का मोबाइल छीनकर फरार हो जा रहे हैं। लिहाजा आप घर से बाहर सड़क पर निकल रहे हैं तो अब सतर्क रहें। कहीं ऐसा न हो कि बेखौफ बदमाश आपको निशाना बनाकर कीमती वस्तु लूट लें। शहर में पिछले कुछ दिनों में चेन और मोबाइल छिनैती की कई घटनाएं हो चुकी हैं।

prime article banner

स्‍नेचरों की तस्‍वीर मिली लेकिन पकड़े नहीं गए

सिविल लाइंस के पीडी टंडन रोड पर रहने वाले रमेश चंद्र सोनकर की बेटी दीपमाला सोनकर शिवकुटी थाना क्षेत्र स्थित निजी स्कूल में शिक्षिका हैं। शुक्रवार शाम वह अपने एक सहयोगी के साथ स्कूटी से घर लौट रही थीं। नया पुरवा तेलियरगंज इलाके में पहुंची, तभी पीछे से आए स्कूटी सवार बदमाशों ने दीपमाला के गले में झपट्टा मारकर चेन लूट ली और फरार हो गए। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो स्नेचरों की तस्वीर मिल गई, लेकिन उनकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी।

मिर्च पाउडर फेंक बदमाशों ने महिला का पर्स छीना

शनिवार शाम करेली थाना क्षेत्र के गंगागंज मोहल्ले में बाइक सवार बदमाशों ने मिर्च पाउडर फेंककर नीलू नामक महिला का मोबाइल व पर्स छीनकर भाग निकले। घटना के बाद पीडि़ता ने करेली थाने में शिकायत दी। इसी तरह रविवार को धूमनगंज इलाके में बदमाशों ने एक महिला के गले में झपट्टा मारकर चेन उड़ा दी। इंटरनेट मीडिया के जरिए सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने छानबीन की तो पता चला कि जीटी रोड पर कुछ लोगों की भीड़ थी। वहां मौजूद लोगों ने महिला से छिनैती की बात बताई। हालांकि पीडि़ता ने पुलिस को शिकायत नहीं दी। सिविल लाइंस में शनिवार को बदमाश एजी आफिस के निकट चंदौली के छात्र और एकलव्य चौराहे के पर युवक का मोबाइल छीनकर भाग निकले।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.