Move to Jagran APP

पुलिस मुठभेड़ में दो इनामी बदमाश गिरफ्तार, पुलिस पर किया फायर Prayagraj News

पुलिस ने घेराबंदी की तो फायर करते हुए बदमाश बाइक से भागे। पुलिस ने दौड़ाकर उन्‍हें पकड़ लिया। गिरफ्तार दो बदमाशों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित था।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sun, 04 Aug 2019 07:20 PM (IST)Updated: Sun, 04 Aug 2019 07:20 PM (IST)
पुलिस मुठभेड़ में दो इनामी बदमाश गिरफ्तार, पुलिस पर किया फायर Prayagraj News
पुलिस मुठभेड़ में दो इनामी बदमाश गिरफ्तार, पुलिस पर किया फायर Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। शाहगंज इलाके में रविवार भोर में क्राइम ब्रांच की टीम ने बदमाशों की सूचना पर घेराबंदी की। पुलिस देखकर बाइक सवार बदमाश फायर करते हुए भागे। पुलिस ने दौड़ाया तो बदमाश लीडर रोड कूड़ाघर से रेलवे कॉलोनी में घुस गए। भागने के दौरान बदमाश बाइक से गिर गए और पुलिस ने दोनों बदमाशों को दबोच लिया।

loksabha election banner

बदमाशों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम था

पकड़े गए बदमाशों में शाहरुख उर्फ शेरा निवासी दायरा शाह अजमल, थाना शाहगंज और सारिम निवासी मोहत्सिमगंज हैं। मार्च महीने में शाहरुख ने अपने साथियों के साथ मो. फराज पर पिस्टल से फायर किया था। शाहरुख और उसका साथी सारिम तभी से फरार चल रहे थे। उन पर 25-25 हजार रुपये का इनाम था। जून में शाहरुख उर्फ शेरा ने दायरा शाह अजमल के पास हमदान पर जान से मारने की नीयत से फायर किया था।

शेरा के खिलाफ कई थानों दर्ज हैं केस

शेरा के खिलाफ शहर के विभिन्न थानों में लूट, जानलेवा हमला, गैंगेस्टर, गुंडा समेत कुल 15 मुकदमे दर्ज हैं। जबकि सारिम पर तीन मुकदमें दर्ज हैं। बदमाशों के पास से दो तमंचा, कारतूस और एक बाइक बरामद हुई है। बदमाशों के खिलाफ शाहगंज थाने में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया।

फिल्म अभिनेता सलमान खान के गनर को दी थी धमकी

इंटेलीजेंस विंग प्रभारी बृजेश सिंह ने बताया कि शाहरुख उर्फ शेरा की ननिहाल मुंबई में है। वह पहले मुंबई में ही रहता था। फिल्मी दुनिया से जुड़े अपने एक दोस्त के जरिए उसने सलमान का मोबाइल नंबर पर हासिल कर लिया। शेरा ने फिल्मों में काम करने के लिए सलमान खान के मोबाइल पर कॉल किया। फोन उठाने वाले शेरा कॉल करने के लिए डांटा तो उसने धमकी दे डाली थी। इस मामले में मुंबई पुलिस शाहरुख उर्फ शेरा को पकड़ कर ले गई थी।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.