प्रयागराज, जेएनएन। शुक्रवार की रात में सोरांव इलाके के कुरगांव स्थित एक ढाबे के सामने कानपुर से आ रही तेज रफ्तार इनोवा ने एक बाइक में टक्‍कर मारी। हादसे में बाइक पर सवार दंपती की मौत हो गई। हादसे के बाद चालक इनोवा छोड़कर भाग निकला।

सोरांव के एक फाइनेंस कंपनी में पैसा जमा करने आए थे दंपती

थाना क्षेत्र के चांदपुर मटियारा गांव निवासी रामकुमार (45) अपनी पत्नी सीता देवी (40) के साथ बाइक से सोरांव के एक फाइनेंस कंपनी में पैसा जमा करने आए थे। पैसा जमा करने के बाद दोनों बाइक से घर लौट रहे थे। बाइक जैसे ही कुरगांव हाइवे के पास आकाश गंगा ढाबे के पास पहुंची एक लेन से दूसरी लेन में जाने के दौरान तेज रफ्तार इनोवा ने बाइक में टक्कर मार दी। बाइक सवार दंपती छिटककर सड़क पर गिरे तो इनोवा उन्हें रौंदते हुए निकल गई। हादसे के बाद चालक इनोवा छोड़कर फरार हो गया।

दंपती की मौत से बेटियां हुईं अनाथ

स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस और मृतक के परिजन भी आ गए। सीएचसी सोरांव में डॉक्टरों ने दंपती को मृत घोषित कर दिया।  पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पीएम के लिए भेज दिया जबकि बाइक व इनोवा को कब्जे में ले लिया है। दंपती की मौत से घर में कोहराम मचा है। उनके दो बेटियां हैं। उनका रोकर बुरा हाल है। दो भाइयों मे रामकुमार बडा था। उनके माता पिता की मौत हो चुकी है। कुछ दिन पहले ही वह अपने भाई से अलग होकर परिवार सहित रहने लगा था। ऐसे में अब उसकी बेटियां अनाथ हो गईं।

Posted By: Brijesh Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप